राज कुंद्रा को लेकर ‘नैंसी भाभी’ ने किया बड़ा खुलासा, बताई अश्लील फिल्मों की कहानी

मनोरंजन जगत में बीते कई दिनों से हलचल बनी हुई है इस बीच कोलकाता पॉर्न रैकेट केस में अरेस्ट नैंसी भाभी की भूमिका से जानी जाने वाली एक्ट्रेस नंदिता दत्ता एवं उसके मित्रों ने पुलिस पूछताछ में कई हैरान करने वाले राज का खुलासा किया है। इस केस में पुलिस ने अभी तक कुल चार व्यक्तियों को गिरफ्तार की है। इनमें नंदिता दत्ता के अतिरिक्त फोटोग्राफर मैनाक घोष, फोटोग्राफर शुभंकर दे तथा अभिनेता स्नेहाशीष बल सम्मिलित हैं।

बता दें कि कोलकाता में अश्लील मूवीज शूट करने तथा उसे पोर्न पोर्टल्स पर अपलोड करने के आरोप में इन सभी को हिरासत में लिया गया था। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने कारोबारी राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के केस के पश्चात् कोलकाता में भी डर्टी फिल्म बनाने के मामले का यह बड़ा खुलासा था। अपराधी मॉडल्स ने आरोप लगाया था कि नंदिता दत्ता राज कुंद्रा के ऐप के लिए काम कर चुकी हैं तथा उसके लिए काम करती थी, मगर नंदित्ता दत्ता ने पुलिस पूछताछ में इसे मानने से मना किया है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी ने 26 जुलाई को न्यू टाउन के एक होटल में फोटोशूट कराया था तथा एक युवती को अश्लील मूवीज बनाने के लिए बाध्य किया था। शिकायतकर्ता के अनुसार, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा की अश्लील फोटो उनके ऐप में अपलोड कर दी गई थी। हालांकि, पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपराधियों ने अभी तक उस साइट के बारे में अपना मुंह नहीं खोला है, जिस पर ये वीडियो अपलोड किए गए थे। पुलिस इनका पता लगाने की कोशिश कर रही है। बारासात अदालत में पेश करने के पहले मीडिया के प्रश्नों के उत्तर में नंदिता दत्ता ने कहा कि यह एक सामान्य अश्लील शूट था, पोर्नोग्राफी नहीं थी तथा अश्लील शूट करना कोई अश्लीलता नहीं है। वही नंदिता ने यह भी दावा किया कि उनका शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा से कोई ताल्लुक नहीं था, जो मुंबई में एक पोर्न स्कैंडल में पकड़े गए थे।

रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन को इस मशहूर बॉलीवुड स्टार ने दी शिकस्त, ‘बैजू बावरा’ में आएगा नजर

प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नज़र आने वाली है बॉलीवुड अदाकारा लारा दत्ता

शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा को मिली बड़ी राहत, SEBI ने किया इस मामले का निपटारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -