केसरी : नए पोस्टर में दिखाई अक्षय-परिणीति चोपड़ा का रोमांस
केसरी : नए पोस्टर में दिखाई अक्षय-परिणीति चोपड़ा का रोमांस
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार बहुत जल्द बड़े पर्दे पर फिल्म ‘केसरी’ के साथ नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म से कई पोस्टर सामने आ रहे हैं और हल ही में एक और पोस्टर सामने आया है जिसे हम दिखाने का रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अदाकारा के तौर पर बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा नज़र आने वालीं हैं. फिल्म के ट्रेलर और लुक ने ही दर्शकों के बीच में अच्छी पकड़ बना ली है. आइये आपको बता देते हैं इसका नया पोस्टर. 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार इस फिल्म को लेकर पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहतें हैं, सोशल मीडिया पर शेयर किये गये पोस्ट को फैंस भी हमेशा सर आँखों पर रखते हैं, बता दें कि अभी हाल ही में फिल्म की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने फिल्म से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनकी और अक्षय की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों का लव रोमांस देखने को मिलने वाले हैं. 

आपको बता दें कि ‘केसरी’ एक पीरियड ड्रामा होगी. जिसका निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. फिल्म इस साल होली के मौके पर दर्शकों के बीच में दस्तक देगी. केसरी में अक्षय कुमार के किरदार का नाम हवलदार ईशर सिंह है. यह फिल्म सिख और अफगानियों के बीच लड़े गए युद्ध पर बनाई गई है. 21 सिखों ने 10, 000 अफगानियों के खिलाफ युद्ध लड़ा था. सिख सैनिक इस युद्ध की याद में 12 सितम्बर को सारगढ़ी दिवस मनाते हैं.फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी.

 

अक्षय कुमार लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव! खुद बताया अपना प्लान

केसरी का यह डायलॉग वीडियो देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे...

अपनी ही फ़िल्में देखकर अक्षय कुमार को आती थी शर्म, वजह जानकर चौंक जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -