अपनी ही फ़िल्में देखकर अक्षय कुमार को आती थी शर्म, वजह जानकर चौंक जाएंगे
अपनी ही फ़िल्में देखकर अक्षय कुमार को आती थी शर्म, वजह जानकर चौंक जाएंगे
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सुपर स्टार कहलाते हैं. इस समय अक्षय के फ़िल्मी खाते में केसरी, सूर्यवंशी, हाउसफुल और गुड न्यूज़ जैसी कई फिल्म है साथ ही एक वेब सीरीज भी है. बता दें अक्षय की फिल्म केसरी 21 मार्च को रिलीज हो रही है. भले ही अक्षय बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुके हैं लेकिन वो उस समय को नहीं भूलते जब उनकी कई फिल्में फ्लॉप हुईं और उनका करियर गलत दिशा में जाने लगा.

अक्षय कुमार को बॉलीवुड में आए करीब 30 साल हो गए है और उन्होंने इतने समय में हर तरह की फिल्म की है. वो खुद को बतौर अभिनेता हर रोज बदलना पसंद करते हैं चाहे एक्शन, ड्रामा, रोमांस, कॉमेडी या सामाजिक मुद्दे पर फिल्म हो हर किरदार को अक्षय ने बखूबी निभाया है. हाल ही में अक्षय ने कहा कि, ‘उनके लिए रोज नए किरदार करना मुश्किल नहीं बल्कि मजेदार रहा.' अक्षय ने कहा, 'मैं अपनी छवि को बदलता हूं क्योंकि मुझे इसमें मजा आता है. मुझे किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है. मुझे लगता है कि जो भी काम करें उसमें मजे लेने चाहिए.'

उन्होंने आगे यह भी बताया कि, 'एक समय में कई तरह के किरदार करना बेहद मजेदार होता है. जब मैंने अपने करियर की शुरूआत की थी तब मैं केवल एक्शन फिल्म कर रहा था और कोई भी मुझे वो किरदार नहीं देता था जिसमें रोमांस, कॉमेडी, ट्रेजेडी या ड्रामा हो. एक दिन मुझे हेरा फेरी मिली और मैं बेहद खुश हुआ. वो दिन था जब मैंने अलग-अलग रोल करने शुरू किए.' अक्षय केसरी के बाद फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे जिसमे उनके साथ करीना कपूर नजर आएंगी.

बाहुबली के जैसा है 'कलंक' का नया पोस्टर, वरुण का दिखा दमदार लुक

RRR : एस.एस राजामौली की फिल्म में इन बॉलीवुड सितारों की हुई एंट्री

मलाइका से तलाक के बाद 'खुला सांड' बन गए अरबाज खान, हो रहे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -