गुड न्यूज़ की तैयारी हुई पूरी, बॉक्स ऑफिस पर करेगी जबरदस्त ओपनिंग
गुड न्यूज़ की तैयारी हुई पूरी, बॉक्स ऑफिस पर करेगी जबरदस्त ओपनिंग
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेताअक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज' इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म रोमांटिक- कॉमेडी है, जो कि आईवीएफ के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म के लेकर लोगों में क्रेज देखकर और ट्रेड पंडितों के मुताबिक, फिल्म धमाकेदार ओपनिंग देने वाली है। गुड न्यूज़ 18-20 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है। हालाँकि वीकेंड पर यह आंकड़ा दुगुना हो सकता है

फिल्म को न्यू ईयर की छुट्टियों का भी फायदा मिलेगा। फिल्म के पास पहले वीकेंड के बाद भी कमाने के लिए अच्छा खास समय है। उम्मीद कर सकते हैं कि फिल्म इसी में बजट से दुगुनी कमाई कर लेगी। बता दें, इस साल ये अक्षय कुमार की चौथी फिल्म होगी। इससे पहले केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 सुपरहिट रही है। 27 दिसंबर को गुड न्यूज सोलो रिलीज हो रही है। इसके अलावा , अगले हफ्ते कोई भी बड़ी फिल्म नहीं आ रही है। ऐसे में फिल्म के पास पूरी तरह कमाने के लिए पूरे दो हफ्ते का समय है। कोई शक नहीं कि गुड न्यूज बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है।

ओपनिंग कलेक्शन-फिल्म रिलीज से एक हफ्ते पहले ही एडवांस बुकिंग की शुरुआत हो चुकी है। इसके अलावा , फिल्म को 18-20 करोड़ तक की ओपनिंग मिल सकती है। फिल्म के ट्रेलर को लोगों से अच्छा रिस्पॉस मिला है। स्क्रीन रिलीज- फिल्म लगभग 3000 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है। दबंग 3 अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है, इस वजह से भी गुड न्यूज को सीमित स्क्रीन मिल सकती है। बजट और कमाई - फिल्म लगभग 37 करोड़ के बजट पर बनी है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 70 करोड़ तक की कमाई करनी होगी। जाहिर है अक्षय कुमार की फिल्म के लिए यह कतई मुश्किल आंकड़ा नहीं है। जमकर प्रमोशन- फिल्म के प्रमोशन में भी काफी खर्च किया गया है। अक्षय, करीना, दिलजीत, कियारा फिल्म की पूरी टीम जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। जाहिर है फिल्म को इसका भी फायदा मिलेगा। न्यू ईयर धमाका - पहले वीकेंड के बाद भी फिल्म ठंड की छुट्टियों की वजह से दमदार कमाई कर सकती है। फिल्म के पास कमाने के लिए अच्छा समय है। 10 जनवरी से पहले कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही।

Dabangg 3 Box Office : CAA विरोध के कारण काम हुआ कलेक्शन, सलमान ने कही यह बात

अपने जन्मदिन पर अनिल कपूर ने जारी किया 'मलंग' का फर्स्ट लुक, पुलिस की वर्दी में दिखे रहे बिंदास

हंगामा 2 का पोस्टर रिलीज़, परेश रावल के साथ नज़र आ रही हैं शिल्पा शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -