मैं कभी भी होशियारी नही दिखाता.....
मैं कभी भी होशियारी नही दिखाता.....
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार जो की अपनी फिल्म जॉली एलएलबी2 के चलते अभी तो खासा सुर्खियों में चल रहे है. फिल्म में हमे अक्षय के साथ में अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी नजर आने वाली है को की पहली बार इस फिल्म में अक्षय के साथ में अपने नयना से नयना मिलाती हुई नजर आएगी. रही फिल्म की स्टोरी की बात तो जिस प्रकार से पूर्व की फिल्म 'जॉली एलएलबी' में हमे अरशद व बोमन का दमदार अभिनय देखने को मिला है वही, अबकी बार उससे कही ज्यादा कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आने वाली है अक्षय की यह फिल्म जो की फिल्म का ही सीक्वल है.

अभी हाल ही में अक्षय ने अपने बयान में कहा है की वह हमेशा ही अपने निर्देशक का कहना सुनते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वे कभी उनके आगे होशियारी नहीं दिखाते. अक्षय ने अभी हाल ही में अपनी एक प्रेस वार्ता मे कहा कि,  'मैं कभी भी अपने रोल की तैयारी नहीं करता. मुझे लगता है मेरे निर्देशक मुझसे ज्यादा तैयारी करते हैं.

मैं मानता हूम कि मेरी तैयारी उनसे बेहतर नहीं हो सकती क्योंकि वो एक साल में एक ही फिल्म करते हैं जबकि मैं कई कर लेता हूं. मेरा काॅमनसेंस कहता है कि मैं उनकी तैयारियों का सम्मान करूं और उनकी हर बात मानूं. मैं कभी भी अपने निर्देशक से तेज चलने की कोशिश कभी नहीं करता हूं.' 

खिलाड़ी अक्षय का आइडिया, शहीदों की फैमिली को मिलेंगे 15-15 लाख

कानून का आदमी ही क़ानूनी पचड़े में फँसा, जी हाँ, यानि हमारे अक्षय कुमार....

देख लो, अक्षय का छोकरा हुआ जवां रे.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -