लखनऊ के स्टेशन पर आखिर क्या खिचड़ी पका रहे अक्षय-हुमा
लखनऊ के स्टेशन पर आखिर क्या खिचड़ी पका रहे अक्षय-हुमा
Share:

अभी वैसे भी देखा जाए तो हमे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल खिलाडी अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'रुस्तम' के कारण आजकल काफी सुर्खियों में बने हुए है. तथा अब अक्षय अपनी आगामी मूवी में भी व्यस्त हो गए है. अभिनेता अक्षय हमे जल्द ही फिल्म जॉली एलएलबी के सीक्वल में भी नजर आने वाले है. खबर है कि बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शुमार निर्देशक सुभाष कपूर जिन्होंने पूर्व में अपनी एक फिल्म का निर्माण किया था जिसका नाम था 'जॉली एलएलबी' तथा यह फिल्म काफी सुपरहिट रही थी तथा अब सुनने में आ रहा है कि सुभाष कपूर अपनी इसी फिल्म 'जॉली एलएलबी' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं।

फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' में हमे अक्षय तो नजर आएँगे इसके साथ ही फिल्म में हमे खूबसूरत अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी नजर आने वाली है. अक्षय ने लखनऊ के रेलवे स्टेशन से एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ तस्वीर शेयर की है। फोटो में दोनो स्टार लखनऊ के रेलवे स्टेशन पर खड़े एक दूसरे को आदाब करते नजर आ रहे हैं।

अक्षय ने फोटो के साथ लिखा, 'Greetings from Huma and me this morning straight from Lucknow station! Jolly indeed is having a jolly good time Jolly LLB 2' हुमा इस फिल्म में अक्षय के साथ नजर आएंगी। सुभाष कपूर के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -