चांदनी चौक में बिना चप्पल दौड़ते दिखे अक्षय कुमार, वीडियो वायरल
चांदनी चौक में बिना चप्पल दौड़ते दिखे अक्षय कुमार, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नयी फिल्म के शूट में व्यस्त हैं। जी दरअसल अक्षय इस समय दिल्ली में हैं और यहाँ वह अपनी आने वाली फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो अक्षय ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इस वीडियो में वह दिल्ली के फेमस एरिया चांदनी चौक में दौड़ते हुए नजर आ रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आप देख सकते हैं अक्षय ने अपने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में वह लिखते हैं, ''रक्षाबंधन के सेट पर आज चांदनी चौक में दौड़ लगाते हुए कई पुरानी यादें ताजा हो गईं क्योंकि ये मेरा जन्म स्थान है। लोगों की बातें सुनना कभी पुराना नहीं होता है।'' आप देख सकते हैं शेयर किए गए इस वीडियो में अक्षय चांदनी चौक बाजार में दौड़ नजर आ आ रहे हैं। इस समय यह वीडियो फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है। वहीं फैन्स को इस वीडियो में अक्षय का लुक भी काफी पसंद आ रहा है। बात करें फिल्म की कहानी के बारे में तो फिल्म में भाई-बहनों का अटूट प्रेम दिखाया जाएगा।

इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। यह फिल्म केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से कलर येलो प्रोडक्शंस, ज़ी स्टूडियो, अलका हीरानंदानी द्वारा निर्मित है। जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तब अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'बड़े होते वक्त मेरी बहन अलका मेरी सबसे अच्छी दोस्त थी। ये एक ऐसी दोस्ती है जो अलग औऱ प्यारी है। आनंद एल राय की फिल्म 'रक्षाबंधन' उनको ही समर्पित है।फिल्म की शूटिंग का आज पहला दिन है, आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है।'

इस दिन रिलीज़ होगी नागा शौर्य की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्य'

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर इस मशहूर अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत इन 3 लोगों को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया हॉस्पिटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -