इस दिन रिलीज़ होगी नागा शौर्य की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्य'
इस दिन रिलीज़ होगी नागा शौर्य की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्य'
Share:

साउथ फिल्मों के जाने माने अभिनेता नागा शौर्य को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. अब तक नागा शौर्य ने अपनी दमदार फिल्मों और एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत लिया है. और इन्हीं कारणों से वह अधिकांश रूप से चर्चाओं में बने रहते है.  लेकिन आज हम उनके फैंस के लिए एक और बड़ी खबर लेकर आए है. जी हां हाल ही नागा शौर्य की नई फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म रिलीज़ डेट भी सामने आ चुकी, इतना ही नहीं कुछ समय पहले नागा शौर्य की अपकमिंग फिल्म लक्ष्य का टीज़र रिलीज़ किया गया था जिसे देख उनके फैंस के अंदर उत्साह को और भी बढ़ा दिया है. हाल ही में खबरों में सामने आया है कि लक्ष्य मूवी को इसी वर्ष 12 नवंबर को रिलीज़ किया जाने वाले है. 

नागा शौर्य के फैंस को हम यह भी बता दें कि अपनी फिल्म लक्ष्य की रिलीज़ डेट को शेयर करते हुए पोस्ट भी किया है , इतना ही नहीं नागा शौर्य ने अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है- Finally the time is here to lift my Recurve, All set to let fly my arrow on,12th of November. इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से ही अब तक 270 रीट्वीट और कई लाइक और कमैंट्स भी कर रहे है. 

किसानों को पीएम मोदी ने दिया ये बड़ा तोहफा

बाढ़ ग्रस्त इलाकों में अब सेकंडों में मिलेगी सहायता

आतंकियों पर सेना का जबरदस्त प्रहार, PAK घुसपैठियों को चटाई धुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -