शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर इस मशहूर अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया
शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर इस मशहूर अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड में ड्रग्स का केस रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन ड्रग्स से संबंधित कोई ना कोई केस सामने आता रहता है। अब बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में हिरासत में ले लिया गया है। NCB की टीम ने आर्यन खान से लंबी पूछताछ की, इसके पश्चात् उन्हें अरेस्ट किया गया। आर्यन खान के गिरफ्तार होने के पश्चात् से सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं आनी आरम्भ हो गई हैं। 

इस बीच अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने इसे दुखद करार दिया है। बता दें कि सुचित्रा, आर्यन के पिता शाहरुख खान संग कभी हां कभी ना मूव में काम कर चुकी हैं। अभिनेत्री ने इस मामले में ट्वीट करते हुए कहा कि- 'माता-पिता के लिए ये कभी भी सरल नहीं होता है कि वे अपने बच्चों को संकट में देखें। सभी के लिए दुआएं' इससे पूर्व अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी इस मामले में अपने रिएक्शन दिए। उन्होंने बताया कि- 'हमेशा बॉलीवुड पर जब हमारी इंडस्ट्री पर कुछ होता है तो हर चीज पर मीडिया टूट पड़ती है तथा समझती है कि ऐसा ही हुआ। बच्चे को एक अवसर दें। सच सामने आने दीजिए। बच्चा है, उसका ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है।'

वही अन्य स्टार्स तथा दर्शक भी अब आहिस्ता-आहिस्ता आर्यन खान की गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही है। विवेक अग्निहोत्री ने भी आर्यन खान के गिरफ्तार होने पर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि आज बॉलीवुड सितारों के लिए साइलेंस डे है। ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की कठिनाइयां पहले से भी बढ़ीं थीं। और अब ये नया मामला भी सामने आ गया। शनिवार के दिन मुंबई से गोवा जा रही एक लग्जरी क्रूज में पार्टी हो रही थी जिसमें कई सारे युवा थे। इसी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी पकड़े गए। 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत इन 3 लोगों को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया हॉस्पिटल

NCB ने जिस रात आर्यन खान को किया था गिरफ्तार जानिए उस रात क्या हुआ था?

ड्रग्स केस में शाहरुख के बेटे का नाम आने के कारण ट्विटर पर ट्रोल हुई जया बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -