'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग हुई शुरू, शाहिद आएंगे इस रूप में नज़र
'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग हुई शुरू, शाहिद आएंगे इस रूप में नज़र
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म पद्मावत के बाद अब शाहिद कपूर अपनी अगली फिल्म के लिए जुट गए हैं. जी हाँ, उनकी आने वाली फिल्म है 'बत्ती गुल मीटर चालू'. ये शाहिद कपूर के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी है कि जल्दी ही वो अगली फिल्म में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के बारे में बता दे, इस फिल्म को श्री नारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं जो 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को भी डायरेक्ट कर चुके हैं. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक वकील का किरदार निभाने जा रहे हैं. साथ ही इस पर शाहिद के बारे में निर्माता कहते हैं कि 'शाहिद कपूर एक बेहतरीन एक्टर हैं उन्हें जब ये आईडिया सुनाया गया तो 2 मिनट में ही मान गए.'

निर्माता ये भी कहते हैं कि वो फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड से शुरू करेंगे जिसके लिए वो काफी एक्साइटेड हैं. फिल्मकार हो कर एक ड्रीम टीम के साथ काम करना एक वाकई अच्छा अनुभव रहता है. टी-सीरिज के भूषण कुमार को यादगार बनाने का काम करते हैं लेकिन इसके पहले ये जरुरी है कि स्क्रिप्ट को अच्छे से समझना.

वो कहते हैं ये दोनों मिलकर फिर से एक यद्गार फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं. तो ये तो आप जान ही गए हैं कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने ही वाली है और शाहिस कपूर फिल्म में एक वकील का किरदार निभा रहे हैं. तो अब देखना ये होगा कि कब तक इसकी शूटिंग खत्म हो पति है और कब इसका टीज़र आएगा.

रणवीर को छोड़ इस हॉलीवुड एक्टर के साथ रोमांस करना चाहती है दीपिका

धमाल मचा रहा है 'बॉम डिगी डिगी', अब तक हो चुके हैं मिलियन व्यू

40 साल बाद अमिताभ के बेटे बने ऋषि कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -