'गुड न्यूज' के बाद अब एक और रेकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में अक्षय, बनने वाला है नया इतिहास
'गुड न्यूज' के बाद अब एक और रेकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में अक्षय, बनने वाला है नया इतिहास
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने खिलाड़ी और बॉक्स ऑफिस के किंग माने जाने वाले अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज 'गुड न्यूज' के साथ नया इतिहास बनाने जा रहे हैं। जी हाँ यह फिल्म उनकी अब तक की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनने वाली है। 'गुड न्यूज' जल्द ही अक्षय की पिछली फिल्म 'मिशन मंगल' का रेकॉर्ड तोड़ने वाली है, जो कि उनकी अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म मानी जा रही है। फिल्म क्रिटिक्स और ट्रेंड पंडितों के अनुसार , 27 दिसंबर 2019 को रिलीज हुई 'गुड न्यूज' 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और इस हिसाब से यह अक्षय की पिछली फिल्म 'मिशन मंगल' का 202.06 करोड़ का रेकॉर्ड तोड़ने के बहुत नजदीक है। 'मिशन मंगल' भी 2019 में ही रिलीज हुई थी।

2019 में अक्षय ने बनाए ये रेकॉर्ड
इस फिल्म के अलावा अभिनेता अक्षय की 2019 में ही रिलीज हुई 'हाउसफुल 4' की कमाई भी 200 करोड़ से अधिक थी। मतलब अक्षय कुमार अब एक ऐसे ऐक्टर बने चुके हैं जिनकी लगातार तीन रिलीज 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं। इसके अलावा कमाई के मामले में भी अक्षय ने 2019 में नया रेकॉर्ड बनाया और सलमान खान, रणवीर सिंह जैसे स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है । एक्टर अक्षय अब बॉलिवुड के एकमात्र ऐसे ऐक्टर हैं जिसने बॉक्स ऑफिस पर 1 साल में 700 करोड़ की कमाई की। 2019 में अक्षय की 4 फिल्में रिलीज हुई थीं, 'केसरी', 'हाउसफुल 4' और 'गुड न्यूज' और सभी ने बंपर कमाई की है । इन फिल्मों के तहत अक्षय ने न सिर्फ 500 करोड़ के क्लब में एंट्री की बल्कि सलमान और रणवीर से काफी आगे निकलकर नया 700 करोड़ क्लब बना दिया है ।

2020 भी रहेगा अक्षय के नाम?
2020 में अभिनेता अक्षय की एक साथ 4 फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनमें 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बम', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज चौहान' की बायॉपिक मौजूद है। इन फिल्मों में से तीन फिल्मों में अक्षय का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है, जिन्होंने फैन्स की एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा दिया गया है। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि इन चारों फिल्मों के साथ ही अक्षय कमाई के मामले में और नए रेकॉर्ड बना सकते हैं।2021 में आएगी अक्षय की यह फिल्म और सिर्फ इतना ही नहीं, अक्षय ने साल 2021 के लिए भी अपनी एक फिल्म 'बेल बॉटम' अनाउंस की हुई है। कुछ महीनों पहले उसका फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है |

शिल्पा शेट्टी को मिला ऐसा पुरूस्कार पति के साथ फैंस को भी हो रहा है गर्व

आयुष्मान से तलाक लेना चाहती थी ताहिरा कश्यप, कहा- 'पति के ऑन स्क्रीन किस करने पर बुरा...'

बॉलीवुड के यह मशहूर अभिनेताओं ने पर्दे पर निभाया है गे का रोल, देखिये कौन है लिस्ट में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -