राजस्थान में फैन ने बनाई अक्षय कुमार की मूर्ति, केक काट सेलिब्रेट किया जन्मदिन
राजस्थान में फैन ने बनाई अक्षय कुमार की मूर्ति, केक काट सेलिब्रेट किया जन्मदिन
Share:

राजस्थान के बीकोनेर में बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के एक जबरा फैन द्वारा बड़े ही अनोखे तरीके से अक्षय का जन्मदिन मनाया गया है. आपको बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार के फैन द्वारा उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर एक खास तरह की मूर्ति बनाई गई है और फैन द्वारा यह मूर्ति अक्षय कुमार के सामाजिक कार्यों को देखते हुए खास तरीके से तैयार की है. 

राजस्थान के भूमि के कलाकार महावीर रामावत और उनके साथी कलाकारों द्वारा मिलकर बीकानेर में अक्षय कुमार का जन्मदिन मनाया गया है और साथ ही केक भी काटा. गया है. साथ ही सभी के द्वारा अपने हीरो का जन्मदिन मनाने के साथ अक्षय को मूर्ति का बेहद ख़ास तरह का तोहफा दिया गया है. वहीं इसको लेकर फैन का कहना है कि अक्षय मिट्टी से जुड़े और देश के जवानो के लिए काम करने वाले स्टार हैं. अक्षय से उनका एक जमीन से जुड़े रहने वाले हीरो होने के कारण खास लगाव है. इसीलिए इस खास मौके पर उन्होने यह मिट्टी की प्रतिमा बनाई है. 

अक्षय कुमार के यह जबरा फैन जल्द ही इस मूर्ति को अपने हीरो को राजस्थान में होने जा रही फिल्म की शूटिंग के दौरान भेंट करने वाले हैं और इस स्पेशल तोहफे को अपने हीरो को वे जल्द ही देंगे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हालिया फिल्म ''मिशन मंगल'' में साइंटिस्ट बनकर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले अक्षय कुमार आने वाले साल में अजब-गजब अंदाज में नजर आएंगे. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें गुड न्यूज, लक्ष्मी बम, हॉउसफुल, बच्चन पांडेय और सबसे अहम सूर्यवंशी एवं पृथ्वीराज शामिल है. 

 

 

इंडिया आई प्रीति ज़िंटा, अब परेश रावल की बनेंगी बहु!

Ishaq Chaliya : करण-सेहर की फिल्म का पार्टी सॉन्ग हुआ रिलीज़

तमिल इंडस्ट्री में अभय देओल का जलवा, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'हीरो'

विजय देवरकोंडा संग दिखीं 'कबीर सिंह' की प्रीती, करण जौहर भी दिखें साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -