विजय देवरकोंडा संग दिखीं 'कबीर सिंह' की प्रीती, करण जौहर भी दिखें साथ
विजय देवरकोंडा संग दिखीं 'कबीर सिंह' की प्रीती, करण जौहर भी दिखें साथ
Share:

साउथ सिनेमा की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' और फिर उसका हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' दोनों ही सिनेमघरों में ब्लाॅकबस्टर साबित हुईं है. इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसा कमाया है. बीती रात 'अर्जुन रेड्डी' के अभिनेता विजय देवरकोंडा और हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को एक साथ देखा गया है. बताया जा रहा है कि दोनों ही कलाकारों फिल्मालय स्टूडियो के बाहर स्पाॅट किया गया है और दोनों ने मुंबई में साथ में शूटिंग भी की है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस दौरान दोनों का एथनिक लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है और साथ ही वायरल तस्वीरों में विजय लाइट ब्लू कलर के कुर्ते और क्रीम कलर के पैजामे में हैंडसम लग रहे थे, तो वहीं कियारा पिंक कलर के लहंगे में खूबसूरत नजर आई है.

साथ ही हम आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इसके साथ मिनिमल मेकअप और हैवी ज्वैलरी उन्होंने कैरी की है. साउथ स्टार विजय और कियारा की यह लेटेस्ट फोटो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे हैं. वहीं दोनों के साथ इस दौरान फिल्मकार करण जौहर भी नजर आए. फ़िलहाल ये दोनों ही कलाकार अपनी आगामी फिल्म में व्यस्त बताए जा रहे हैं. 

 

सामने आया जयललिता की बायोपिक का फर्स्ट पोस्टर

ब्लैक बिकिनी में सबकी बोलती बंद कर गई दिशा पटानी, सामने आया कातिलाना लुक

52 साल के हुए 'खिलाड़ी', क्रिकेट-बॉलीवुड जगत से मिलीं शुभकामनाएं

पति पत्नी और वो : खत्म हुआ लखनऊ शूटिंग शेड्यूल, वापस लौटीं टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -