तमिल इंडस्ट्री में अभय देओल का जलवा, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'हीरो'
तमिल इंडस्ट्री में अभय देओल का जलवा, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'हीरो'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल की आगामी तमिल फिल्म 'हीरो' 20 दिसंबर को रिलीज की जाएगी और हाल ही में इसकी घोषणा हुई है. आपको बता दें कि पीएस मिथ्रन के द्वारा निर्देशित, 'हीरो' में दक्षिणी फिल्म उद्योग के अभिनेता सिवाकार्तिकेयन भी अहम रोल में हैं. वहीं सिवाकार्तिकेयन के साथ काम करने पर अभय द्वारा इंस्टाग्राम पर लिखा गया है कि, "हर विलेन को एक हीरो की जरूरत होती है. प्रतिभाशाली सिवाकार्तिकेयन के साथ काम करने का मौका मिला है. 

अभिनेता ने कहा है कि मुझे फिल्म बनाने में बहुत मजा आ रहा है, जब कि तमिल बोलचाल में काफी कठिन भाषा है. बता दें कि फिल्म 'हीरो' 20 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में अभय एक खलनायक का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं और फंस को इसका बेसब्री से इंतज़ार है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले अभय द्वारा इस फिल्म को लेकर इंस्टाग्राम पर लिखा गया था कि, 'द हीरो' नामक एक मूवी के सेट पर हूं, जहां मैं 'द विलेन' का किरदार निभा रहा हूं. अतः मुझे लगता है कि यह एक स्वाभाविक प्रगति थी, ऐसा इसलिए क्योंकि करियर में मैंने ज्यादातर एंटी-हीरो किरदारों को निभाया है और यह तमिल में है. आगे उन्होंने लिखा था कि नई भाषा, नई जगह. आभारी हूं.

सामने आया जयललिता की बायोपिक का फर्स्ट पोस्टर

ब्लैक बिकिनी में सबकी बोलती बंद कर गई दिशा पटानी, सामने आया कातिलाना लुक

52 साल के हुए 'खिलाड़ी', क्रिकेट-बॉलीवुड जगत से मिलीं शुभकामनाएं

पति पत्नी और वो : खत्म हुआ लखनऊ शूटिंग शेड्यूल, वापस लौटीं टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -