VIDEO: किसके फैन हैं, किससे डर लगता है, कब गुस्सा आता है? अक्षय ने दिए 30 सवालों के जवाब

यशराज फिल्म्स की पहली ऐतिहासिक फिल्म, पृथ्वीराज, निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। जी हाँ और इस फिल्म में एक बार फिर देश के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक, अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। वह उस महान योद्धा की भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं, जिन्होंने घोर के बेरहम आक्रमणकारी मुहम्मद से भारत की रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी। आप सभी को बता दें कि पृथ्वीराज की शूटिंग के साथ ही अक्षय ने फिल्म उद्योग में 30 साल पूरे किए और इस मौके पर वे 30 सवालों के जवाब भी देते हैं, जिससे हमें उस व्यक्ति की एक झलक मिलती है, जो वह ऑफ-स्क्रीन है!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आप देख सकते हैं एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। इस वीडियो में, अक्षय पृथ्वीराज के बारे में बात करते हैं साथ ही अपने जीवन की कई अनसुनी बातों का भी खुलासा करते हैं। इसी के साथ इस वीडियो से यह सच्चाई भी सामने आती है कि वे अपने पिता हरिओम भाटिया के सबसे बड़े प्रशंसक हैं। जी दरअसल वीडियो में अक्षय कहते हैं, उनके कई अजीबोगरीब प्रशंसक अनुभव हैं और यदि उनके पास कोई सुपर पावर होता तो वे कैंसर को ठीक करना चाहेंगे।

पृथ्वीराज के बारे में बात करें तो आप सभी को बता दें कि टेलीविजन महाकाव्य चाणक्य और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म पिंजर के निर्देशन के विख्यात डॉ। चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने पृथ्वीराज का निर्देशन किया है। इस फिल्म में पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभाने वाली बेहद खूबसूरत मानुषी छिल्लर भी इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। जी हाँ और यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।

VIDEO: शाहरुख़-काजोल से लेकर रणवीर तक ने करण की पार्टी में किया धमाकेदार डांस

'मैं 50 साल का हूं! नज़र न लगे मुझे', जन्मदिन के फोटोज शेयर कर बोले करण जौहर

अनुष्का शर्मा को इस बात का है अफसोस, खुद किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -