अनुष्का शर्मा को इस बात का है अफसोस, खुद किया खुलासा

'चकड़ा एक्सप्रेस' में जल्द छक्के-चौके मारने के लिए आने वाली अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपना दर्द जाहिर किया है। जी दरअसल फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अनुष्का शर्मा को अपने क्रिकेट कौशल को विकसित करने में बहुत मुश्किल समय था। ऐसे में अनुष्का ने कुछ समय पहले अपने प्रैक्टिस सेशन के बीच में आराम करते हुए एक सेल्फी शेयर की थी। उस सेल्फी में वह सफेद टी-शर्ट में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने बालों को पीछे की तरफ बांधा हुआ है। वहीं उन्होंने होठों पर अपनी मुट्ठी रखी और कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। अनुष्का के इस पोस्ट के कैप्शन से लग रहा है कि उनके लिए क्रिकेट प्रैक्टिस काफी कठिन होती जा रही है।

जी दरअसल अनुष्का शर्मा ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ''बचपन में अगर मैंने कुछ क्रिकेट खेला होता तो आज हालत ऐसी नहीं होती।'' इस फिल्म में अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही हैं। आपको पता हो इससे पहले अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी में फिल्म निर्माता करण जौहर को जन्मदिन की बधाई दी थी। जी दरअसल उन्होंने करण की एक तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे करण, लव एंड लाइट टू यू।' आप सभी को बता दें कि 'चकड़ा एक्सप्रेस' का अनाउंसमेंट जनवरी में एक टीजर के साथ किया गया था।

जी हाँ और अनुष्का ने अपनी पोस्ट में फिल्म के बारे में बताते हुए लिखा था, "चकदा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन और समय से प्रेरित है और महिला क्रिकेट की दुनिया में आंखें खोलने वाली होगी।" इसके अलावा उन्होंने आगे लिखा, "झूलन गोस्वामी ने एक क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया, ऐसे समय में जब महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी मुश्किल था। फिल्म कई घटनाओं की नाटकीय रीटेलिंग है जिसने उनके जीवन और महिला क्रिकेट को भी आकार दिया।"

हार्ट सर्जरी के बाद डब्बू रतनानी के शूट में नज़र आए सुनील ग्रोवर, जबर्दस्त मस्ती का वीडियो हुआ वायरल

मीरा राजपूत ने देवर ईशान से मांगी मिठाई, खास है वजह

भाषा विवाद पर सटीक बात बोले आयुष्मान खुराना, सुनकर आप भी होंगे सहमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -