रिलीज़ हुआ हिमेश और यूलिया वंतूर का नया गाना 'डिज़ाइनर लहंगा' हुआ रिलीज़
रिलीज़ हुआ हिमेश और यूलिया वंतूर का नया गाना 'डिज़ाइनर लहंगा' हुआ रिलीज़
Share:

हिमेश रेशमिया के म्यूजिक लेबल, हिमेश रेशमिया मेलोडीज ने लॉन्च होने के उपरांत से बहुत ही कम समय में एक के बाद एक 43 सुपरहिट गाने भी दे चुके है। उनके गानों को YouTube पर  2.7 बिलियन से ज्यादा बार देखा भी जा चुका है, उनके अपने चैनल पर 1.3 बिलियन से अधिक बार देखा गया है और उनके 1.4 बिलियन ऑडियो स्ट्रीम हुए हैं जो निश्चित रूप से एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है! इन एल्बम के सभी गानों को रॉकस्टार हिमेश ने खुद कंपोज किया है और अब, उन्होंने 'डिजाइनर लहंगा' नामक गाने के साथ एक बार फिर अपनी काबिलियत को सबके सामने पेश किया है और यह उनका 44वां गाना होने वाला है, जिसे यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज़ से सजाया है।

यह गीत एथनिक धुनों के साथ एक क्रियात्मक ट्रैक है और निश्चित रूप से इसे वर्ष का अगला वेडिंग एंथम होने वाला है! इस ट्रैक का विजुअल और प्यारे बोल आपको अपनी रस्टिक धुन और क्लासिक मेलोडी के साथ प्यार और रोमांस की खूबसूरत यात्रा पर लेकर जाने वाले है। हिमेश ने इससे पहले यूलिया वंतूर के साथ उनके एल्बम 'आप से मौसिकी' के पहले गीत एवरी नाइट एंड डे' पर  काम किया था जो हिंदी और अंग्रेजी गीतों का फ्यूजन भी कहा जा रहा है।

हिमेश रेशमिया इस बारें में बोला है कि," मुझे बहुत खुशी है कि हमारे पहले 43 गानों को हमारे अपने चैनल पर जबरदस्त व्यूज भी हासिल हो चुके है और रीलों पर भी खूब वायरल होने लगा है। मेरे एल्बम 'सुरूर 2021' के मेरे गाने 'तेरे प्यार में' के 2.7 मिलियन से अधिक रील  बनाने जा चुके है, पूरे YouTube पर 1 बिलियन से अधिक बार देखा गया है और हमारे चैनल हिमेश रेशमिया मेलोडीज़ पर 307 मिलियन से अधिक बार देखा  जा चुका है। अपने खुद के लेबल पर अपनी रचनाओं के लिए इतने सारे कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव बेहद ही शानदार है और नवीनतम गीत 'डिज़ाइनर लहंगा' के साथ मैं यूलिया के साथ एक बार फिर से काम करके बहुत खुश हूं। यह ट्रैक एक बहुत ही अनकंवेंशनल सॉन्ग है और फिर भी इसमें एक क्लासिक राग है और मुझे पूरा भरोसा है कि जल्द ही यह एक ब्राइडल गीत बनने वाले है।

 

जितने बॉलीवुड में पॉपुलर है ये गाने उतना ही है भोजपुरी वर्जन में इनका क्रेज़

रिलीज हुआ फिल्म दसवीं का पहला गाना

'समय मिलेगा तो जरूर काचा बादाम बेचूंगा', काचा बादाम से मशहूर हुए भुबन बोले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -