निराश हुए करीना-अक्षय के फैंस, फिर टली 'Good News' की रिलीज डेट
निराश हुए करीना-अक्षय के फैंस, फिर टली 'Good News' की रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और अदाकारा करीना कपूर की आगामी फिल्म 'गुड न्यूज' पिछले काफी समय से चर्चा में चल रही है और फैन्स इस फिल्म की रिलीज का इंतजार भी काफी समय से कर रहे हैं. लेकिन अब फैन्स का यह इंतजार और भी बढ़ गया है क्योंकि इसकी रिलीज डेट एक बार फिर से आगे खिसकाई है. बता दें पहले यह फिल्म जुलाई में रिलीज होनी थी, लेकिन इसकी डेट सितंबर में की गई और अब इसे एक बार फिर से आगे खिसकाकर 27 दिसंबर को रिलीज करने का मन बनाया गया है.

डेकन क्रॉनिकल की रिपोर्ट की माने तो, फिल्म के मेकर्स द्वारा ही खुद इसकी रिलीज टालने का फैसला किया गया है. फिल्म सितंबर में रिलीज होनी थी और इसे इसलिए टाला गया था क्योंकि हाल में अक्षय की 'मिशन मंगल' रिलीज की गई है और अब फिल्म को दिसंबर में रिलीज किए जाने का प्लान बताया गया है और इस फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगे. 

लगता है कि सुपरस्टार अक्षय कुमार अब बॉलिवुड के खानों की जगह फिल्म रिलीज करने लगे हैं. अगले साल ईद पर सलमान की 'इंशाअल्लाह' के साथ अक्षय की 'लक्ष्मी बम' रिलीज होनी थी, हालांकि अब 'इंशाअल्लाह' नहीं बन रही हैं, तो ईद पर केवल 'लक्ष्मी बम' ही रिलीज की जाएगी. जबकि क्रिसमस के मौके पर इस साल अक्षय कुमार सेक्सी एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ 'गुड न्यूज' ला रहे हैं.

रणवीर सिंह के फैंस को तगड़ा झटका, इस वजह से बर्मिंघम में आयोजित इवेंट रद्द

फिल्म की शूटिंग छोड़ कुल्हड़ वाली चाय पीने पहुंचे कार्तिक-अनन्या, देखें तस्वीर

नए फोटो में बेहद हॉट दिखीं कबीर सिंह की प्रीति, इंटरनेट पर हुईं वायरल

बागी 3 : श्रद्धा को बड़ी उम्मीद, खुश हो सकते हैं फैंस !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -