बागी 3 : श्रद्धा को बड़ी उम्मीद, खुश हो सकते हैं फैंस !
बागी 3 : श्रद्धा को बड़ी उम्मीद, खुश हो सकते हैं फैंस !
Share:

बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म साहो के प्रमोशन में व्यस्त थी और इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ प्रभास भी नजर आ रहे हैं. प्रभास और श्रद्धा कपूर दोनों के द्वारा अलग-अलग शहरों में जाकर फिल्म का जमकर प्रमोशन किया गया है. अब श्रद्धा कपूर नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे के प्रमोशन में व्यस्त हो गई हैं. साहो एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है, तो वहीं फिल्म छिछोरे 6 सितंबर 2019 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है और जिसे भी ऐसा लग रहा है कि श्रद्धा कपूर छिछोरे फिल्म के बाद थोड़ा ब्रेक लेंगी, तो आपको बता दें कि आप बिलकुल गलत हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक, इसके बाद श्रद्धा कपूर बागी के तीसरे इंस्टॉलमेंट की शूटिंग शुरू कर देंगी. जिसका टाइटल है बागी 3 है. जबसे मेकर्स द्वारा फिल्म बागी 3 की घोषणा की है तबसे ही फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और कुछ दिनों पहले ही एक रिपोर्ट सामने आई थी कि श्रद्धा फिल्म में एयर होस्टेस की भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली है. 

बता दें कि अब हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर से बागी 3 के बारे में पूछा तो उन्होने इस पर कहा है कि बागी में उनका फन पॉर्ट था, तो वहीं बागी 3 को लेकर वे बेहद उत्साहित भी है, फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होने वाली है. वहीं बागी 3 के बारे में बात करते हुए श्रद्धा कपूर ने बताया है कि फिल्म में एयर होस्टेस की भूमिका वे निभाएगी. 

 

VIDEO : जोनास ब्रदर्स के कॉन्‍सर्ट में पहुंचे अनुपम खेर, प्रियंका ने जमकर की मस्ती

कपूर परिवार के लिए बेहद ख़ास है सोनम, पहली बार बताया खुद के नाम का मतलब

अरबाज खान की फिल्म ‘मैं जरूर आउंगा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ

VIDEO : हरे सूट में सपना ने जीता दिल, गोलियों की आवाज से गूंजा स्टेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -