रणवीर सिंह के फैंस को तगड़ा झटका, इस वजह से बर्मिंघम में आयोजित इवेंट रद्द
रणवीर सिंह के फैंस को तगड़ा झटका, इस वजह से बर्मिंघम में आयोजित इवेंट रद्द
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के फैंस 1 सितंबर के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित थे, रणवीर के फैन के लिए एक इवेंट का आयोजन बर्मिंघम यूके में किया गया था. जहां रणवीर अपनी पर्सनल और बॉलीवुड जर्नी के बारे में फैंस को जानकारी देते. लेकिन अब ऑर्गेनाइजर द्वारा इवेंट के रद्द होने की घोषणा की गई है. लेकिन साथ ही अभी तक दूसरे किसी डेट की घोषणा नहीं की गई है. 

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 83 की शूटिंग के लिए यूके में मौजूद है और फैंस अक्सर उन्हें देखने के लिए आते ही रहते हैं. ऑर्गेनाइजर द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी गई थी कि एन इवनिंग विद रणवीर सिंह को रद्द कर दिया है. उनके मुताबिक, जिन फैंस ने इवेंट के लिए टिकट बुक किया है उन्हें रिफन्ड कर दिया जाएगा. लेकिन रणवीर सिंह के बहुत सारे फैंस इवेंट को रद्द करने के पीछे का कारण जानना चाहते हैं, क्योंकि फैंस इस इवनिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इवेंट इसलिए रद्द कर दिया गया है क्योंकि हो सकता है रणवीर सिंग 83 की शूटिंग में व्यस्त हो और उन्हें समय ना मिल रहा हो.

इससे पहले एक रिपोर्ट आई थी कि अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म 83 की शूटिंग के बाद इस इवेंट का आय़ोजन किया जा रहा है. वहीं ऑर्गेनाइजर द्वारा इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा गया था कि हमें खेद है कि रणवीर के साथ जिस इवेंट का आयोजन किया गया था, उसे रद्द किया गया है. ऑर्गेनाइजर ने पोस्ट में ऑप्रशनल रिजन लिखा था, जिसके लिए ऑर्गेनाइजर द्वारा खेद जताया था, और माफी भी मांगी.

मिशन मंगल-बाटला हाउस की कमाई खा गई 'साहो', जानिए अब तक का कलेक्शन

VIDEO : जोनास ब्रदर्स के कॉन्‍सर्ट में पहुंचे अनुपम खेर, प्रियंका ने जमकर की मस्ती

कपूर परिवार के लिए बेहद ख़ास है सोनम, पहली बार बताया खुद के नाम का मतलब

अरबाज खान की फिल्म ‘मैं जरूर आउंगा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -