ऐश्वर्या राय संग अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने खिंचाई 'सेल्फी', एक्ट्रेस पर कुछ इस तरह जताया प्यार
ऐश्वर्या राय संग अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने खिंचाई 'सेल्फी', एक्ट्रेस पर कुछ इस तरह जताया प्यार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसकी वजह है दोनों का दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय संग नजर आना।

अक्षय और इमरान साथ में फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) में काम कर रहे हैं। सेल्फी इस सदी का सबसे लोकप्रिय शब्द बन गया है। हर आम और खास इंसान कहीं ना कहीं और किसी ना किसी के साथ इन दिनों सेल्फी लेता नजर आ ही जाता है। इस बीच अब अक्षय कुमार और इमरान हाशमी भी 'सेल्फी' लेते दिखाई दिए। दोनों को ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ पोज करते देखा गया। हालांकि यहां असल में ऐश्वर्या नहीं बल्कि केवल उनका पोस्टर था।

फिल्म बंटी और बबली में ऐश्वर्या राय को 'कजरा रे' गाने में देखा गया था। इसी गाने के लुक वाले पोस्टर के साथ अक्षय कुमार एवं इमरान हाशमी सेल्फी लेते दिखाई दिए। दोनों सितारों ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है। तस्वीर में दोनों ब्लैक आउट्फिट में नजर आए। अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, 'जब मैंने और इमरान हाशमी ने काले काले नैना को अपने काले काले कपड़ों से मैच करने का प्रयास किया।' वहीं इमरान हाशमी ने कैप्शन में एक फैन के रूप में ऐश्वर्या राय के लिए अपना प्यार जताया। उन्होंने लिखा, 'चलो उनके साथ नहीं तो उनकी तस्वीर के साथ ही सेल्फी ही सही... क्यों अक्षय कुमार!' वही उनकी इस पोस्ट पर यूजर्स कई मजेदार कमेंट कर रहे है। 

उर्फी जावेद का नया लुक देख उड़े लोगों के होश, दिल थामकर देंखे VIDEO

इंटरनेट पर वायरल हुआ शहनाज-गुरु रंधावा का ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए हैरान

पुराने अवतार में लौटी शहनाज गिल, देखकर झूम उठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -