पुराने अवतार में लौटी शहनाज गिल, देखकर झूम उठे फैंस
पुराने अवतार में लौटी शहनाज गिल, देखकर झूम उठे फैंस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और गायिका शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों गुरु रंधावा संग निरंतर सुर्खियां बटोर रही हैं। जिसके पीछे का कारण शहनाज और गुरु रंधावा का गाना 'मून राइस' है। इस गाने के रिलीज होने के पश्चात् दोनों निरंतर हर तरफ छाए हुए हैं।

वहीं अब शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट की फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में शहनाज व्हाइट कलर का स्वेटर पहनकर मस्ती के मूड में दिखाई दी। शहनाज गिल की इन फोटोज ने इंटनेट का पारा बढ़ा दिया है। फोटोज में शहनाज के लहराते हुए बाल, चेहरे पर मुस्कान एवं शरारत वाली आंखें प्रशंसकों के दिलों की धड़कन लगातार बढ़ा रही हैं। 

बता दे कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की ये तस्वीरें मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने क्लिक की है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के इस फोटोशूट की फोटोज को शहनाज ने स्वयं अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया। कैप्शन में शहनाज ने सफेद दिल शेयर किया है। शहनाज ने जैसे ही ये फोटोज शेयर की तो प्रशंसक शहनाज पर भर-भरके प्यार लुटा रहे हैं। शहनाज (Shehnaaz Gill) के चेहरे की रौनक और खिलखिलाता हुआ चेहरा देखकर ऐसा लगा मानो पुरानी वाली शहनाज गिल लौट आईं है। शहनाज के चेहरे पर वही चमक नजर आई जो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आती थी। लेकिन ये तस्वीरें शहनाज के प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान जरूर ले आएगी।

पत्नी के सामने शत्रुघ्न सिन्हा ने कर डाली रीना रॉय की तारीफ, गुस्साई पूनम ने दी ये प्रतिक्रिया

जबरदस्त अंदाज में पुलिस स्टेशन से बाहर निकलीं राखी सावंत, सामने आया VIDEO

'अटेंशन पाने के लिए पहनती हूँ ऐसे कपड़े', उर्फी जावेद का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -