2.0 को लेकर चिंतित हैं निर्माता, परेशानी बन सकता है अक्षय कुमार का लुक
2.0 को लेकर चिंतित हैं निर्माता, परेशानी बन सकता है अक्षय कुमार का लुक
Share:

अक्षय कुमर और रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 की रिलीज़ के दिन नज़दीक आ रहे हैं. जैसे ही ये दिन करीब आ रहे हैं रजनी और अक्षय के फैंस से सब्र नहीं हो रहा है. हर रोज़ इस फिल्म से जुड़ा एक नया राज़ सामने आ रहा है. निर्देशक शंकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म काफी भारी बजट की है और फिल्म से काफी उम्मीदें भी जताई जा रही हैं. फिल्म में सबसे ज्यादा खर्च VFX पर हुआ है जिसके कारण इसका बजट भारी हो गया. लेकिन निर्देशन के सामने एक नई परेशानी सामने आई है.

इंतज़ार खत्म इस दिन होने वाला है 2.0 का ट्रेलर रिलीज़

इस समस्या के बारे में सूत्र कहते हैं निर्माता-निर्देशक शंकर 2.0 के उत्तर भारत में बड़ी सफलता को लेकर थोड़ा चिंतित हैं. उनकी चिंता का विषय ये है कि उत्तर भारत में अक्षय कुमार के बहुत फैन हैं जो इस फिल्म के लिए काफी इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन इस फिल्म में अक्षय का लुक भारी भरकम गेट-अप में है जिससे उनका साल रूप दिखाई नहीं दे रहा है. उत्तर भारत में अक्षय को हीरो माना जाता है और पहली बार वि विलेन के रूप में नज़र आएंगे. वो कहते हैं उत्तर भारत में अक्षय की इस फिल्म को कितना पसंद किया जायेगा कुछ कहा नहीं जा सकता.

रजनीकांत-अक्षय की फिल्म '2.0' का असली बजट जानकर अपना होश खो बैठेंगे आप

गौरतलब है कि कुछ समय पहले इसका टीज़र भी रिलीज़ हुआ था जिसमें अक्षय के रूप को देखकर उनके फैंस कुछ खुश नहीं हुए थे न ही उनका रिस्पॉन्स उत्साहवर्धक था जितनी उम्मीद की जा रही थी. फिल्म 400 करोड़ में बनी है जिसमें पूरी तरह थ्री डी कैमरों का ही इस्तेमाल किया गया है. अब तक ऐसा नहीं हुआ, फिल्मों को 2D कैमरे से शूट करके उन्हें 3d में बदला जाता था. बता दें फिल्म 28 नवंबर में रिलीज़ होगी और इसका ट्रेलर 3 नवंबर को रिलीज़ होने वाला है. 

बॉलीवुड अपडेट्स.. 

'सिंह इस किंग' का बनने वाला है सीक्वल, क्या होंगे फिर अक्षय कुमार ?

हॉउसफुल-4 के सेट पर जूनियर महिला आर्टिस्ट के प्राइवेट पार्ट्स के साथ हुई छेड़छाड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -