126 वर्ष के इस वृद्ध की फिटनेस के दीवाने हुए अक्षय, कहा- मन खुश हो गया
126 वर्ष के इस वृद्ध की फिटनेस के दीवाने हुए अक्षय, कहा- मन खुश हो गया
Share:

126 वर्ष के स्वामी शिवानंद को सोमवार को राष्ट्रपति भवन में पद्मश्री से सम्मानित किया जा चुका है। ये सम्मान उन्हें योग के इलाके में योगदान के लिए दिया गया। जब स्वामी शिवानंद पुरस्कार लेने के लिए पहुंचे तो पूरा हॉल तालियों से गूंजने लगा। 126 वर्ष की आयु में शिवानंद को बिना किसी सहारे के तेज कदमों से चलते देख हर कोई हैरान हो उठा और उनकी इस अचीवमेंट की खूब सराहना हो रही है। इसी दौरान बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनका वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है।

126 वर्ष के योग गुरु स्वामी शिवानंद की फिटनेस देख अक्षय कुमार उनके मुरीद हो चुके है। उन्होंने ये वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा- 'यह 126 वर्ष के हैं और कितनी शानदार सेहत है। अनेक-अनेक प्रणाम स्वामी जी। यह वीडियो देखकर मन खुश हो गया।' अक्षय के ट्वीट पर लोगों के बहुत रिएक्शन सामने आने लगे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 54 वर्ष के अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में  से एक हैं। वह अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं और हर रोज 4 बजे से पहले उठकर वर्कआउट करते हैं। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो अक्षय कुमार को हालिया रिलीज हुई मूवी बच्चन पांडे में देखा गया, जिसमें वह कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज के साथ अहम किरदार में दिखाई दिए थे। अब उनकी अपकमिंग फिल्म रामसेतू है।

 

मुश्किलों में फंसे सलमान खान, कोर्ट ने समन जारी कर दिया 5 अप्रैल को पेश होने का आदेश

इस बॉलीवुड अदाकारा को डेट कर रहे है लिएंडर पेस

‘शाबाश मिट्ठू’ के टीजर में दिखा तापसी पन्नू का जबरदस्त लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -