अक्षरा सिंह का गाना इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा, यहां देखे वीडियों
अक्षरा सिंह का गाना इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा, यहां देखे वीडियों
Share:

भोजपुरी फीमेल सुपर स्‍टार सिंगर – एक्‍टर अक्षरा सिंह का एक और नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ खूब वायरल हो रहा है. यह गाना अक्षरा सिंह ने खुद गया है, जिसकी तैयारी का वीडियो पिछले दिनों उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया था. अब यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिसयल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया, जिसे उनके फैंस हाथों हाथ ले रहे हैं और गाने को खूब प्यार भी मिल रहा है. वैसे तो गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ का ऑडियो जारी हुआ है, लेकिन फिर भी लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.

डिज़ाइनर ड्रेस में स्टाइलिश नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

इसके अलावा ‘कोरा में आजा छोरा’ गाने को मिल रही सफलता के बाद अक्षरा सिंह ने खुशी जाहिर की और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे फन सॉन्ग बताया है. अक्षरा सिंह ने कहा कि यह गाना लॉक डाउन की बोरियत को दूर करने वाली है, इसलिए लोग इसे पसंद कर रहे हैं. हालांकि अभी इसका वीडियो रिलीज नहीं हुआ, लेकिन फिर भी लोग इसे पसन्द कर रहे हैं. यह अच्छी बात है..हम जल्द ही इस गाने का वीडियो भी लेकर आएंगे. अक्षरा अपने प्रोजेक्ट्स पर पूरी गंभीरता के साथ काम करती हैं, तभी वे कहती हैं कि काम उनके लिए पूजा है और इस गाने को भी उन्होंने अपना शत प्रतिशत दिया है. तब जाकर मस्ती के बीच एक अच्छा गाना लेकर वे भोजपुरी म्यूजिक लोवर्स के सामने हैं.

काजल राघवानी का हॉट सॉन्ग इंटरनेट पर हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाने की स्‍ट्रीमिंग अमेजन प्राइम म्‍यूजिक, एप्‍पल म्‍यूजिक, जीयो सावन, हंगामा म्‍यूजिक, विंक म्‍यूजिक और resso पर भी हो रहा है. इस गाने का लिरिक्‍स कुंदन प्रीत, म्‍यूजिक आशीष वर्मा, अरेंजर कैलाश पांडेय व आशीष वर्मा और डिजिटल हेड विक्‍की यादव हैं.

महेश बाबू की इस फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी

महेश बाबू ने फिर किया बड़ा एलान, जल्द करेंगे फैंस के तोहफों का पर्दा फास

अक्षरा सिंह का यह गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल, यहां देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -