महेश बाबू ने फिर किया बड़ा एलान, जल्द करेंगे फैंस के तोहफों का पर्दा फास
महेश बाबू ने फिर किया बड़ा एलान, जल्द करेंगे फैंस के तोहफों का पर्दा फास
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर महेश बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  साउथ अभिनेता महेश बाबू के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर है. महेश बाबू से जुड़े करीबी सूत्रों ने पहले ही बता दिया था कि एक्टर अपने पिता के बर्थडे के दिन फैंस को बड़ा तोहफा देने वाले हैं. अब इस बारे में खुद एक्टर ने भी मोहर लगा दी है. महेश बाबू के फैंस दरअसल उनकी अगली फिल्म के ऐलान को लेकर नजरें टिकाए बैठे थे. एक्टर के फैंस को लंबे वक्त से इसका इंतजार था. लेकिन अब एक्टर ने खुद बता दिया है कि वो अपनी अगली फिल्म एसएसएमबी 27 का ऐलान 31 मई के दिन करने वाले है. इस बारे में मशहूर ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने भी जानकारी दी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महेश बाबू एंड टीम ने एक खास पोस्ट के साथ ऐलान किया है कि वो 31 मई सुबह 9 बजे एसएसएमबी 27 को लेकर बड़ा ऐलान करने वाले है. इस फिल्म को परासुरम (Parasuram) डायरेक्ट करने वाले है. इसके ऐलान के साथ ही फिल्म एक्टर के फैंस में खुशी की लहर दौड़ने लगी है. महेश बाबू की इस फिल्म से जुड़ी पोस्ट को आप नीचे देख सकते हैं.

विजय देवरकोंडा के साथ ये धांसू फिल्म दे चुके हैं निर्देशक: जानकारी बके लिए हम बता दें कि जिन्हें जानकारी नहीं है उन्हें बता दें कि परासुरम के साथ आने वाली महेश बाबू की इस अगली फिल्म को लेकर फैंस में इसीलिए भी ज्यादा क्रेज हैं क्योंकि इससे पहले निर्देशक विजय देवरकोंडा के साथ एक धमाकेदार फिल्म गीता गोविंदम दे चुके हैं. ये फिल्म तेलुगु सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही थी. अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा के करियर को गीता गोविंदम ने नई ऊंचाई दी थी. इसीलिए फैंस इस एक्टर और डायरेक्ट की जोड़ी को साथ देखने के लिए उत्सुक हैं.

75वां बर्थडे मनाने वाले हैं साउथ सुपरस्टार कृष्णा: इतना ही नहीं हम बता दें कि महेश बाबू की तरह ही उनके पिता कृष्णा भी तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार रह चुके हैं. उन्होंने कई शानदार फिल्में दर्शकों को दी थी. अब अपने पिता की विरासत को महेश बाबू बखूबी संभाल रहे हैं.

 

डिज़ाइनर ड्रेस में स्टाइलिश नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

ट्रेडिशनल ड्रेस में खूबसूरत नजर आई अभिनेत्री झिलिक

ऐन्द्रिता ने शेयर की अपनी क्यूट फोटो, इंटरनेट पर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -