अक्षरा सिंह का यह गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल, यहां देखे वीडियो
अक्षरा सिंह का यह गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल, यहां देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह वैसे तो अपने हॉट बोल्ड लुक को लेकर छाई रहती है. लेकिन इसके साथ ही वह अपने आवाज के लिए भी मशहूर हैं. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम करने के साथ ही गाया भी है. साथ ही उनके कई सॉन्ग वीडियो भी रिलीज हो चुके हैं. आज अक्षरा ने अपनी आवाज में एक और गाना रिलीज किया है, जिसका नाम है कोरा में आजा छोरा.

अचार खाने की बेहद शौकीन है यह अदाकारा, लॉक डाउन में कर चुकी है 3 बोतल खाली

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरा में आज छोरा को लेकर अक्षरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी. आज आखिरकार ये गाना रिलीज कर दिया गया है.लेकिन फिलहाल आप इसमें सिर्फ अक्षरा की आवाज ही सुन पाएंगे. क्योंकि अभी इस गाने का सिर्फ ऑडियो ही रिलीज किया गया है. दरअसल लॉकडाउन के कारण अभी सभी तरह की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है. वैसे उनका ये गाना खूब पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर रिलीज होने के साथ ही यह गर्दा उड़ा रहा है.

बेहद सुर्ख़ियों में आ रही है इस साउथ एक्ट्रेस की फिल्म, फैंस भी हुए दीवाने

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इस गाने को खुद अक्षरा सिंह ने गाया है और इसके लिरिक्स कुंदन प्रीत ने लिखे हैं. अक्षरा के हर गाने की तरह यह गाना भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. खास बात यह है कि कोरा में आजा छोरा में भी अक्षरा ने रैप स्टाइल को जोड़ा है जो इसे और भी शानदार बना रहा है. लोग अक्षरा की एक्टिंग के साथ ही उनके आवाज के तो दीवाने भी है. लगभग 3 मिनट का उनका ये गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है. अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी गाने की वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने अपने नए गाने के लिए लोगों से प्यार और दुआ भी मांगी. बता दें कि अक्षरा इससे पहले भी कई गाने गा चुकी है. सोशल मीडिया पर अक्षरा के गाने के साथ ही उनके हॉट सेक्सी फोटो वीडियो भी खूब पसंद किए जाते हैं.अपने हॉट अंदाज से अक्षरा भी को अट्रैक्ट करती रहती है.

पूजा हेगड़े को ट्रोल करना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, फैंस ने कहा मांगों माफ़ी

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लीक हुई इस एक्ट्रेस की मूवी, तो मेकर्स ने उठाया यह बड़ा कदम

राजामौली की अगली फिल्म में हो सकती है इस एक्ट्रेस की धमाकेदार एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -