पहले MMS लीक और अब इस वीडियो के कारण ख़बरों में छाई त्रिशाकर मधु
पहले MMS लीक और अब इस वीडियो के कारण ख़बरों में छाई त्रिशाकर मधु
Share:

भोजपुरी फिल्मों में भी आए दिन फिल्में एवं म्यूजिक वीडियोज सामने आते रहते हैं। आहिस्ता-आहिस्ता ये भोजपुरी जगत की भी एक्ट्रेसेस धमाल मचाने लगी हैं तथा भोजपुरी गानों को लोगो बहुत पसंद करने लगे हैं। आए दिन यूट्यूब पर कोई ना कोई भोजपुरी गाना धमाल मचा ही रहा होता है। हाल ही में एक भोजपुरी गाने पर लोग अपना जमकर प्यार बरसा रहे हैं तथा इस गाने को भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु ने गाया है। आपको बता दें, ये वही अभिनेत्री है जिनका MMS बहुत समय पहले लीक हुआ था और अब उनका गाया हुआ गाना तहलका मचा रहा है। 

वही इन दिनों राकेश मिश्रा का एक गाना 'ए राजा जाई ना बहरिया' इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस सांग में अपनी अदाएं त्रिशाकर मधु ने दिखाई हैं। अब तक इस गाने को 49 करोड़ से भी अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इस गाने में त्रिशाकर मधु ने काफी बोल्ड मूव्स दिखाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

त्रिशाकर मधु को भोजपुरी के लोगों ने बहुत सराहा तथा उनके अभिनय को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। आज त्रिशाकर भोजपुरी की जानी पहचानी एक्ट्रेस हैं तथा वह तकरीबन इस इंडस्ट्री के हर बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं तथा उनके पास अभी ढेर सारे प्रोजेक्ट्स भी हैं जिसपर वह काम कर रही हैं। त्रिशाकर निरंतर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं तथा अपने फैंस को बहुत प्यार देती हैं। त्रिशाकर के प्रशंसक भी उनकी खूबसूरती और अदाओं की खूब सराहना करते हैं।

पब्लिक प्लेस में ऐसी ड्रेस पहनकर निकल पड़ी उर्फी जावेद, पैपराजी को देखते ही लगाई दौड़

कृष्णा अभिषेक पर भड़का ये मशहूर कॉमेडियन, बोले- 'कपिल शर्मा ने तुम लोगों को...'

कृष्णा अभिषेक ने फिर लुटाया मामा गोविंदा पर अपना प्यार, याद किए पुराने दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -