लॉकडाउन में अक्षरा सिंह का यह वीडियों हो रहा वायरल
लॉकडाउन में अक्षरा सिंह का यह वीडियों हो रहा वायरल
Share:

पीएम मोदी ने लॉक डाउन का दूसरा चरण लागू कर दिया है. वही, आज अक्षरा सिंह ने अपना पहला वीडियो संदेश अपने चाहने वालों और पूरे देशवासियों के लिए जारी किया है .इस वीडियो संदेश के जरिए अक्षरा सिंह ने कहां है कि हमें लॉक डाउन के नियमों का सख्ती से पालन करना चाहिए. अक्षरा के वीडियो संदेश की शुरुआत कुछ इस कदर हुई है कि जिंदगी खूबसूरत है इसे बचाएं/ फिलहाल दूरियों से इसे सजाएं/ घर पर रहें स्वस्थ रहें और सुरक्षित रहें.

इस साउथ एक्टर ने विजय और अजित को ट्रोल करने पर कही यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना संक्रमण की कुल संख्या देश में 15000 के पास पहुंचने वाली है. ऐसे में भारतीय सिनेमा जगत से कई सेलिब्रिटी अपने फैंस और चाहने वालों के लिए के सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं और उनसे गुजारिश कर रहे हैं कि वे अपने घर में ही रहे. बेहद जरूरी हो तब भी एहतियात बरतें और ज्यादा समय तक घरों से बाहर ना रहे. इस क्रम में अक्षरा सिंह ने भी एक वीडियो मैसेज जारी किया है और कहा है कि लॉक डाउन का पालन करना हमारे हित में है सरकार यह जानबूझकर अपने फायदे के लिए नहीं कर रही. इसलिए हमें सरकार द्वारा जारी सभी निर्देशों का पालन करना चाहिए. हर आग्रह और आदेश का पालन करना हम सबों का परम कर्तव्य बनता है .प्लीज बात मानिए और घर से बाहर ना निकलिए इसी में सबकी भलाई है.

सामने आया इस साउथ मूवी का नया अपडेट

अक्षरा ने कहा कि अगर हम घरों में सुरक्षित रहते हैं तो हमारा पूरा परिवार सुरक्षित रहेगा. पूरा समाज सुरक्षित रहेगा. पूरा देश सुरक्षित रहेगा. मैं खुद भी सेलिब्रिटी हूं पर मैंने खुद को घरों में कैद कर रखा है. मुझे भी घरों में रहना अच्छा नहीं लगता, लेकिन देश समाज और अपनी रक्षा के लिए मैं अपने घरों में कोरेंटिन हूं . इसलिए आप से भी अपील करती हूं कि लॉक दान में अपने घर में ही रहे. वही, अक्षरा ने अपने वीडियो संदेश की का अंत कुछ इस तरह किया और लिखा कि यह दौर गुजर जाएगा/ फिर एक बार हर इंसान मुस्कुराएगा /मायूस ना होना मेरे दोस्त इस बुरे वक्त में / कल आज है आज कल हो जाएगा.

इस फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई एक्ट्रेस प्रियंका

महेश बाबू की पत्नी ने शेयर किया शानदार वीडियो

पवन कल्याण ने अपनी फिल्म के बारे में बताई खास बात 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -