सामने आया इस साउथ मूवी का नया अपडेट
सामने आया इस साउथ मूवी का नया अपडेट
Share:

दोस्तों वैसे तो हम सभी को टॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है. और हो भी क्यों न आखिर इतना ट्रिल और एक्शन का कहा देखने को मिलता है, टॉलीवुड और साउथ जगत में ऐसी कई फिल्मे है जिन्होंने अपनी कहानी से लोगों के दिलों को जीत लिया है. वहीं वर्ष 2018 में रिलीज़ हुई, प्रशांत नील द्वारा निर्देशित कन्नड़ फिल्म KGF CHAPTER 1 और रॉकिंग स्टार यश और श्रीनिधि शेट्टी अभिनीत एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई, और यहां तक कि इस फिल्म को तेलुगु, तमिल और हिंदी में भी डेब्यू किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस सफलता के बाद, इस फिल्म की टीम अब इसके यानी  KGF CHAPTER 2 पर काम कर रही थी, जिसमें संजय दत्त और रवीना टंडन जैसे बॉलीवुड सितारे शामिल है और यह फिल्म को 23 अक्टूबर 2020 यानी इसी वर्ष रिलीज़ करने का एलान भी किया जा चुका है। हालांकि, कोरोना संकट ने शूटिंग को प्रभावित किया है लेकिन प्रशंसक सोशल मीडिया पर फिल्म के टीज़र को जारी करने की मांग कर रहे हैं।

प्रशंसकों के अनुरोध पर प्रतिक्रिया देते हुए, निर्माता कार्तिक गौड़ा ने ट्वीट किया है, और लिखा है-  "#KGFChapter2 teaser won't be anytime soon. Closer to the release we will have a trailer and a trailer with a bang. So stay home and stay safe now. Let's move ahead."

लॉक डाउन में भी फुल मज़े कर रही है यह साउथ एक्ट्रेस

रिताभरी चक्रवर्ती के लेटेस्ट अंदाज ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, यहाँ देखे फोटो

राइमा सेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये खास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -