पवन कल्याण ने अपनी फिल्म के बारे में बताई खास बात 
पवन कल्याण ने अपनी फिल्म के बारे में बताई खास बात 
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर पवन कल्याण को आज के समय में कौन नहीं जनता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं इतना ही नहीं उन्होंने अपनी फिल्मों और एक्टिंग के बल से अपने फैंस के दिलों को जीत लिया है. जंहा पवन कल्याण अपनी अगली फिल्म साउथ फिल्मों के निर्माता Krish Jagarlamudi के साथ करने वाले है, यह व्यापक रूप से बताया गया कि अभिनेता को फिल्म में एक चोर की भूमिका निभाने वाले है. बाद में, ऐसी अफवाहें आईं कि उन्हें एक योद्धा के रूप में देखा जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अगर नागा बाबू की माने तो पावर स्टार को आने वाली फिल्म में एक चोर के रूप में देखा जाएगा न कि एक योद्धा के रूप में. पूर्व 'Jabardasth' जज के अनुसार, जन सेना प्रमुख की फिल्म का शीर्षक 'Virupaksha' है. मुगल शासक औरंगजेब का समय जब कहानी सामने आती है, तब वह प्रकट करता है. आप देखेंगे कि हीरो कुछ थोर-आयरनमैन की तरह का एक्शन करता है.

एएम रत्नम द्वारा निर्मित, इस महंगे कॉस्ट्यूम ड्रामा में एमएम केरावनी का संगीत है. संवाद Ra सई रा ’और writer आरआरआर’ लेखक साई माधव बूरा द्वारा हैं. साईं बाबा कैमरा क्रैंक कर रहे हैं. 'Virupaksha' इस साल रिलीज हुई होती तो यह सीओवीआईडी -19 के लिए नहीं होती. यह अब 2021 में ही स्क्रीन पर हिट होगा.

सामने आया इस साउथ मूवी का नया अपडेट

इस साउथ एक्टर ने विजय और अजित को ट्रोल करने पर कही यह बात

लॉक डाउन में भी फुल मज़े कर रही है यह साउथ एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -