अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्मों की अश्लीलता को लेकर बोली ये बात
अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्मों की अश्लीलता को लेकर बोली ये बात
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत की शीर्ष अभिनेत्री अक्षरा सिंह इन दिनों भोजपुरी फिल्मों से अश्लीलता को खत्म करने के लिए लगातार लड़ाई लड़ रही हैं. ऐसे में अक्षरा का कहना है कि इस मिशन में काफी हद तक सफलता मिली है. साथ ही उन्‍होंने ये भी कहा कि बिना फिल्में देखे किसी को यह आरोप लगाने का कोई हक भी नहीं है. लेकिन आज भी कुछ लोग ऐसा करते हैं और भोजपुरी सिनेमा को अश्लील बता देते हैं.

थलापथी विजय ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर किया धन्यवाद

अपने बयान में अक्षरा ने कहा कि मैं बेहतर सिनेमा के लिए हमेशा ही अपनी लड़ाई जारी रखूंगी. कोई भी चीज एक दिन में नहीं बदल जाती. पर, प्रयास तो करना पड़ता है. हम सिर्फ दोष नहीं दे सकते. आरोप नहीं लगा सकते. यहां ऐसे भी लोग हैं, जिन्होंने आज तक भोजपुरी फिल्में नहीं देखीं लेकिन वे भी आरोप लगा देते हैं कि भोजपुरी में तो केवल अश्लीलता है. अरे भाई, पहले फिल्म तो देखिए.’

भोजपुरी एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव का ये गाना होली पर आपको बना देगा दिवाना

इसके अलावा आगे अक्षरा ने कहा कि भोजपुरी फिल्मों को लेकर हमें सोच बदलने की जरूरत है. कई निर्देशक और निर्माता अच्छी फिल्में बना रहे हैं, लेकिन सोच के कारण दर्शक देखने से पहले ही मान लेते हैं कि फिल्म में तो गंदगी ही होगी. यही वजह है कि अच्छे दर्शक नहीं मिल रहे.और जो मिल रहे हैं, कई निर्माता उनके लिए, उसी तरह की फिल्म बना रहे हैं.’ उन्‍होंने कहा कि एक दर्शक होने के नाते और भोजपुरी समाज से होने के नाते क्या आप लोगों का कोई दायित्व नहीं बनता. सवाल उठा रहे हैं तो रास्ता भी तो दिखाइए. सिर्फ एक अक्षरा सबको नहीं बदल सकती.

इस दिन रिलीज़ होगा प्रभु देवा की मूवी का फर्स्ट लुक

इस साउथ एक्टर ने दिया योगी बाबू को शादी का प्यार भरा तोहफा

जगपति बाबू ने 3 साल की उम्र में की थी फिल्मों में एंट्री, विलेन बनकर हुए फेमस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -