भोजपुरी एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव का ये गाना होली पर आपको बना देगा दिवाना
भोजपुरी एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव का ये गाना होली पर आपको बना देगा दिवाना
Share:

होली लवर्स के लिए इस त्यौहार को मनाने में अब बस एक ही महीना बचा है. एक महीना बाद होली आने वाली है. ऐसे में भोजपुरी सॉन्ग दर्शकों की होली को और रंगीन बनाने को तैयार हैं. यूट्यूब पर कई भोजपुरी होली सॉन्ग रिलीज हुए हैं,जिन्हें फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं. होली के आम गानों के साथ खेसारी लाल यादव का भोजपुरी होली सॉन्ग्स का सोशल मीडिया पर एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. इस कड़ी में आज हम बताते खेसारी लाल यादव के वो टॉप सॉन्ग्स जो आपकी होली को और रंगीत कर देंगे.

प्रभास की फिल्म में हुई इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री, 'बाहुबली' स्टार को देंगे कड़ी टक्कर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खेसारी लाल भोजपुरी होली सॉन्गन'होली में चोली काटेला दांते से' का ऑडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है जबकि इसके बोल अरुन बिहारी ने लिखे हैं और संगीत शंकर सिंह ने दिया है. गाने को आते ही दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है और इसे यूट्यूब पर अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस दिन रिलीज़ होगी राना दग्गुबाटि की नई फिल्म हाथी मेरे साथी, जानिए क्या है तारीख

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी होली सॉन्ग 'होली में के बोली' का विडियो यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. खेसारी लाल के इस गाने को यूट्यूब पर फैन्स के बीच खूब सुना जा रहा है. इस गाने को अब तक 48 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.भोजपुरी होली सॉन्ग 'देवरा होली में भकुआइल' का विडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच काफी धूम मचा रहा है. गाने को भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है. गाने को यूट्यूब पर फैन्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षरा सिंह को देखने टूटा जनसैलाब

अपनी ननद की शादी में मोनालिसा ने लूटी सारी महफ़िल, शेयर किए फोटोज

साउथ एक्टर विजय को income tax विभाग ने फिर बुलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -