Video: अपने इस भजन से अक्षरा सिंह ने मचाया ग़दर
Video: अपने इस भजन से अक्षरा सिंह ने मचाया ग़दर
Share:

भोजपुरी स्टार्स अभिनय के साथ ही गायकी में भी अपने जलवे दिखाने से पीछे नहीं रहते हैं. कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपने अभिनय के साथ ही अपनी आवाज से भी लाखो लोगों के दिलों की धड़कन बने हुए हैं. आज हम बात कर रहे हैं भोजपुरी जगत की सबसे हॉट और सेक्सी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की. अक्षरा सिंह ने अपने दमदार अभिनय के साथ ही अपनी आवाज से भी लोगों को अपना दीवाना बनाया है.

अब अक्षरा ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जो आपको हैरानी में डाल देगा. जी दरअसल में अक्षरा ने एक भजन गाया है जो इन दिनों काफी धूम मचा रहा है. अक्षरा ने यह भजन सावन के महीने में भगवान शिव की महिमा पर आधार मानते हुए गाया है और इस गाने की वजह से वह तेजी से सुर्ख़ियों में आ रही हैं. इस गाने को यूट्यूब पर बहुत तेजी से व्यूज मिलते जा रहे हैं और अब इस गाने ने अन्य कांवर भजन से बहुत ज्यादा व्यूज हांसिल कर लिए हैं. इस भजन के बोल हैं 'भाग जाइब ससुरा से'. गाने को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

लोग इस भजन को बहुत पसंद कर रहे हैं और अन्य कांवर भजन से कही ज्यादा लोग इस भजन में अपनी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. भजन पर लोगों ने जमकर कमेंट्स भी किए हैं. लोगों का कहना हैं कि पवन सिंह और खेसारी लाल से भी कहीं ज्यादा अच्छा भजन अक्षरा सिंह गाती हैं और उन्होंने दोनों को मात दे दी है.

इन दो सुपरस्टार को मात दे गईं अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह को लेकर इन दो सुपरस्टार्स में मची खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -