अक्षरा सिंह ने शेयर किया पुष्पा के इस गाने पर वीडियो
अक्षरा सिंह ने शेयर किया पुष्पा के इस गाने पर वीडियो
Share:

भोजपुरी मूवीज की क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हमेशा ही लाइम लाइट में बनी रहती है. आए दिन उनकी कोई न कोई खबरें मीडिया में बनी रहती है. उन्हें ये पता है कि चर्चाओं में किस तरह से रह सकते है. वो बहुत वक़्त से भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी है. आज उनकी पॉपुलैरिटी इस कदर है कि उन्होंने बहुत ही कम वक़्त में बहुत कुछ प्राप्त कर लिया है. हां, ये बात और है कि अधिकतर कलाकारों का विवादों से भी नाता रहता ही है. तो अक्षरा सिंह का भी रहा है लेकिन बावजूद जिसकी उन्होंने अपने करियर को बहुत उपर उठाया है. 

वैसे तो वो हर दिन ही सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज, वो डांस के होते हैं या फिर किसी मुद्दे को लेकर और फोटोज तो कई हैं जिन्हें वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा  करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक और डांस वीडियो (Dance Video) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दिया है, जिसमें वो अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के एक गाने पर दो लोगों के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही है .

‘पुष्पा’ के गाने पर किया अक्षरा सिंह ने डांस: हम बता दें कि अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का खुमार लोगों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर कलाकार, वो चाहे बॉलीवुड इंडस्ट्री का हो या फिर भोजपुरी इंडस्ट्री का, अपने-अपने तरीके से इस मूवी के लिए अपने प्यार को दिखाने में पीछे नहीं हट रहे है. हाल ही में आम्रपाली दुबे ने एक गाने पर डांस किया था और अब इस फिल्म के एक गाने पर भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह भी डांस करती हुई दिखाई दे रही है. अक्षरा सिंह ने डांस करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो में वो मूवी के आइटम नंबर, जो कि सामंथा पर फिल्माया गया था, जिसके बोल हैं “ऊ बोलेगा या ऊ ऊ बोलेगा”, पर डांस करती हुई दिखाई दी है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अक्षरा सिंह ने कैप्शन दिया कि, ‘अक्षरा सिंह को हलके में लिया क्या? शेरनी है मैं.’

 

एक बार फिर लहंगे में फैंस के दिलों पर बिजली गिरा रही है नम्रता मल्ला

‘वैलेंटाइन वीक’ में रिलीज हुआ खेसारी लाल और अक्षरा सिंह नया गाना

वेलेंटाइन से ठीक 2 दिन पहले निधि झा ने की सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -