ट्रेडिशनल ड्रेस में अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, देसी लुक देख दीवाने हुए फैंस

भोजपुरी सिनेमा जगत की लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनके भोजपुरी सांग्स तो हमेशा ही सभी को पसंद आते हैं। अब उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। इन फोटोज में अक्षरा सिंह का ट्रेडिशनल लुक आपको देखने को मिलेगा।

आप देख सकते हैं कि अक्षरा ने लाइट स्काई ब्लू रंग का सूट पहना है। सूट में अक्षरा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। ये फोटोज उनके प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। उनका ये देसी लुक प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। ब्लैक रंग के सूट में भी अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके प्रशंसक हमेशा ही उनके सांग्स तथा फोटोज की बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं। यही वजह है कि उनके चाहने वाले उनकी फोटोज पर खूब रिएक्ट करते हैं। साथ ही लाइक्स की बारिश भी बहुत करते हैं। 

बता दें कि अक्षरा सिंह ना केवल एक टैलेंटेड अभिनेत्री हैं बल्कि, एक जबरदस्त गायिका भी हैं। उन्होंने हाल ही में मगही गाना भी गाया है जिसका नाम 'हसले घरवा बसे है बेटा' इस सांग ने भी रिलीज के साथ ही तहलका मचा दिया है। अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी और पवन सिंह की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं। दोनों जब भी साथ दिखाई देते हैं लोग उनकी जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं। 

ब्रेकअप के बाद झूमती हुई नजर आई रानी चटर्जी, वीडियो शेयर कर लिखा- प्यार के रोग…

केजीएफ स्टारर यश ने कन्नड़ फिल्म बिरादरी के प्रत्येक सदस्य को 5,000 रुपये किए दान

राम पोथिनेनी की फिल्म इस्मार्ट शंकर ने यूट्यूब पर बनाया एक और रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -