अक्षरा के सेक्सी लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर
अक्षरा के सेक्सी लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर
Share:

भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. पिछले दिनों ही अक्षरा सिंह एक डांस वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में थी इस वीडियो में अक्षरा के साथ भोजपुरी जगत के दिग्गज सुपरस्टार पवन सिंह एक ख़ास अंदाज़ में नजर आये थे. इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया और सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ.

अब हाल ही में अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ सेक्सी तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में अक्षरा सिंह काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रही है. अक्षरा सिंह की इन तस्वीरों को लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि अक्षर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी, इसके बाद इन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरु किया था. अक्षरा की पहली फिल्म सत्यमेव जयते थी जिसमे वह भोजपुरी जगत के सबसे पॉपुलर अभिनेता रवि किशन के साथ नजर आई थी. अक्षरा को अपनी पहली फिल्म के जरिये काफी सफलता हासिल हुई है इसके बाद अक्षरा ने भोजपुरी जगत की कई फिल्मों में काम किया.

आज के समय में अक्षरा भोजपुरी जगत की सबसे मशहूर अदाकारा हैं, वह अब तक भोजपुरी दुनिया के सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. इसके अलावा अक्षरा गाने की भी काफी शौकीन है वह जितनी अच्छी अदाकारा हैं और उससे भी बेहतर वह एक अच्छी गायक कलाकार है. 

चटपटी खबरें..

बिहार में भीड़ ने एक महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, पुलिस भी कुछ नहीं कर पाई

केेरल के लोगों की मदद के लिए आगे आया 'बाहुबली'

'संघर्ष' कर इस भोजपुरी सुपरस्टार ने फैंस को दिया रक्षाबंधन का तोहफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -