विजय सेतुपति का शानदार लुक आया सामने, अपनी नई फिल्म में निभा रहे विलन का रोल
विजय सेतुपति का शानदार लुक आया सामने, अपनी नई फिल्म में निभा रहे विलन का रोल
Share:

टॉलीवुड और साउथ के जाने माने एक्टर विजय सेतुपति को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं हाल ही में विजय सेतुपति ने कॉलीवुड में सबसे बड़े सितारों में से एक के रूप में तमिल फिल्म उद्योग के साथ-साथ खलनायक और चरित्र भूमिकाएं निभाकर दर्शकों को चौंका दिया है. नई तेलुगु फिल्म 'उप्पेना' में उनका शानदार खलनायक लुक जारी किया गया है और इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि 'उप्पेना' में पंज वैष्णव तेज, नायक के रूप में मेगास्टार चिरंजीवी के भतीजे और कृति शेट्टी हैं. विजय सेतुपति शक्तिशाली प्रतिपक्षी रेणम का किरदार निभा रहे हैं और उन्हें नायिका के चरित्र का पिता भी कहा जाता है. फिल्म बुची बाबू सना द्वारा देवी श्री प्रसाद द्वारा संगीत स्कोर के साथ निर्मित की गई है और संयुक्त रूप से सुकुमार लेखन और मैत्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय सेतुपति वर्तमान में लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित 'मास्टर' के लिए थलपति विजय के साथ नेवेली में शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने खलनायक की भूमिका भी निभाई है.

उल्लासम में शेन नीलम है सबसे ज्यादा चंचल, जानिये क्या है पूरा मामला

मंजू वारियर ने भाई मधु ने शो में निभाई बिज़नेस में की भूमिका

बिग बॉस प्रतियोगिता ने वासुकी और मेरे बीच के बॉन्ड कभी प्रभावित नहीं किया शाइन शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -