एक के बाद एक स्टेज शो कर रही अक्षरा, भोजपुरी सुपरस्टार्स को दे रही कड़ी टक्कर

भोजपुरी सिनेमा की स्टनिंग अदाकारा अक्षरा सिंह का कोई जवाब नहीं है. क्योंकि उन्होंने इस साल अपनी पहचान स्टेज शो स्टार के रूप में बनाई है. बता दें कि वे पहली फीमेल शोज स्टार बन गईं हैं, जिनके शोज में भीड़ का सैलाब उमड़ आता है और यही कुछ देखने को मिला हाल ही में बिहार के मोतिहारी के भोपतपुर में. यहां हाल ही में अक्षरा जब परफॉर्मेंस दे रही थी, तब भीड़ बेकाबू हो गई. बताया जाता है कि अक्षरा के फैंस का यह तांता लगा हुआ था. 

जब स्टेज पर अक्षरा का आगमन हुआ तब पूरी पब्लिक अचानक से झूम उठी और सभी ने एक रॉकस्टार की तरह अक्षरा का स्वागत किया और उनके परफॉर्मेंस पर मोबाइल की स्क्रीन लाइट जलाकर इस बात का संकेत दे दिया कि लोग उन्हें कितना प्यार करते हैं. धीरे-धीरे बिहार की रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज वीमेन पॉवर की मिसाल बनती जा रही है.

भोजपुरी इंडस्ट्री में करियर बनाने का सपना देखने वाली लड़कियों के लिए प्रेरणा भी वे बनी हुई है. उन्होंने उस धरना को अपनी मेहनत और लगन से तोड़ दिया है. साथ ही अक्षरा ने महिलाओं की इस समझ को तोड़ा और आज उनके पास जितने शोज हैं, शायद उतने किसी मेल स्टार के पास भी नहीं हैं. वे भोजपुरी सिनेमा में आज के समय में बड़े-बड़े सुपरस्टार जैसे कि  खेसारी लाल यादव ,पवन सिंह ,दिनेश लाल यादव ,रितेश पांडेय आदि को टक्कर देती है. फ़िल्मी परदे पर वे अपने दमदार गानों और दमदार एक्टिंग दोनों के ही दम पर ही खास पहचान बना चुकी है. स्टेज शो के अलावा उनके पास कई और भी बेहतरीन फिल्मों के ऑफर हैं. 

कहीं आपने नजरअंदाज तो नही किया पवन का यह वीडियो, लाखों लोग देख चुके हैं अब तक

खेसारी लाल पर चढ़ा होली का खुमार, 6 करोड़ लोगों ने देखा यह जबरदस्त वीडियो

निरहुआ की बहुत बड़ी फैन है आम्रपाली, VIDEO शेयर कर पकड़ ली ऐसी जिद

VIDEO : पवन सिंह के साथ इस सेक्सी एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके, चुम्मा एक लाख में गाने पर जबरदस्त डांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -