कहीं आपने नजरअंदाज तो नही किया पवन का यह वीडियो, लाखों लोग देख चुके हैं अब तक

आखिरकार लंबे समय बाद भोजपुरी पावरस्‍टार पवन सिंह और काजल राघवानी एक साथ फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में स्‍क्रीन शेयर करते हुए जल्द ही नजर आयने वाले हैं. बता दें कि इस फिल्‍म का ट्रेलर यू-ट्यूब चैनल डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर रिलीज किया गया है और इसे अब तक 4,535,257 बार देखा जा चुका है. 

जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्‍म में पवन सिंह एक बार फिर से काजल राघवानी के साथ रोमांस करते हुए देखें आएंगे. इन दोनों कलाकारों का गाना 'छलकत हमरो जवनियां' भोजपुरी का सबसे बड़ा हिट रह चुका है और अब इसके बाद पवन और काजल फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ से बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने जा रहे हैं. लेकिन इन दोनों के अलावा फिल्म में आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, प्रीति विस्‍वास भी जान फूंकने वाली है. 

दुसरे ओर हर कोई पवन सिंह और काजल की केमेस्‍ट्री देखने के लिए बेताब है. जो ट्रेलर में भी बेजोड़ लग रही है. वहीं फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ को लेकर पवन सिंह भी काफी उत्‍साहित हैं और वे इस पर कहते हैं कि डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया है. ट्रेलर की तरह फिल्‍म भी बेहतरीन साबित होगी. उन्होंने माना कि उनका किरदार इसमें अब तक के सभी किरदार से अलग होने वाला है. पवन ने बताया किमैंने इस फिल्‍म में अलग–अलग तरीके के एक्‍शन स्‍टंट किए हैं. जिसके लिए वे जाने भी जाते हैं. फिल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी. 

इंटरनेट की दुनिया में आम्रपाली के इस गाने ने मचा दिया था कहर, अब फिर हुआ वायरल

VIDEO : भोजपुरी सुपरस्टार ने रंग लगाने के बहाने किया ऐसा काम, सेक्सी एक्ट्रेस का हुआ यह हाल

VIDEO : खूबसूरत हसीना ने 'टंगरी में लंगड़ी' पर किया जमकर डांस, देखते ही आ जाएगा मुंह से पानी

'शेर-ए-हिंदुस्तान' बन निरहुआ ने मचाया ग़दर, ट्रेलर को अब तक 31 लाख व्यू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -