'अक्सर 2' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज
'अक्सर 2' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार जरीन खान जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. जी हां जरीन खान की आगामी फिल्म 'अक्सर2' का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जिसमे फोटो में हमे जरीन खान का बोल्ड अवतार नजर आ रहा है. बात करे अगर इस फिल्म के बारे में तो जनाब बता दे कि इस फिल्म में जरीन खान के संग में हमे टीवी अभिनेता गौतम रोड नजर आने वाले है. ये गौतम की बॉलीवुड में दूसरी इनिंग है.

इस फिल्म में ये एक्ट्रैस जरीन खान के अपोजिट दिखेंगे. इस फिल्म का पोस्टर गौतम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. साथ में कैप्शन दिया है, Here's the motion poster of my new project 'aksar2film... Witness the mystery unfold in cinemas soon! बता दें कि इसमें जरीन ने लैसी ब्लैक लांजरी पहनी हुई हैं और बहुत ही सैक्सी लग रही हैं.

वहीं, गौतम ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं. गौरतलब है की इससे पहले भी जरीन खान का हमे बोल्ड रूप देखने को मिल चूका है. उनकी पूर्व की फिल्म 'हेट स्टोरी3' में हमे उनका बोल्ड रूप नजर आ चूका है. अब एक बार फिर से जरीन खान हमे अपने इसी रूप के दर्शन कराने को तैयार है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने को-एक्टर कि ज़िप खोल दी

जानिए सलमान खान की बहन अलवीरा खान के बारे में कुछ अनसुनी बातें

बॉलीवुड की 'बेफिक्रे गर्ल' वाणी ने उतार मारे अपने कपड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -