नागार्जुन के इस लुक को देखकर लोग हुए हैरान
नागार्जुन के इस लुक को देखकर लोग हुए हैरान
Share:

 60 साल की उम्र में भी ज्यादा हैंडसम दिखने वाले हीरो अक्किनेनी नागार्जुन ... फैंस का मन मोह लेते हैं। उनकी उम्र को देखकर इस बात का बिक्लुल भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है की उनकी आयु क्या है।अपनी फिटनेस पर इतना ध्यान देने वाले नागार्जुन ने हाल ही में ओल्ड गेटअप में नज़र आकर सभी को चौंका दिया है। यह ज्ञात है कि वह पहले ही तेलुगु बिग बॉस के सीजन की मेजबानी कर चुके हैं। हाल ही में, स्टार माँ ने बिग बॉस सीज़न 4 के लिए एक प्रोमो जारी किया है। नागार्जुन के प्रशंसक और तेलुगु दर्शक इसमें नागार्जुन के रूप को देखकर हैरान हैं

यह अफवाह है कि बिग बॉस सीजन 4, जो इस महीने के अंत से टेलीविजन दर्शकों को पूर्ण मनोरंजन प्रदान करेगा, और वह जल्द ही शुरू होने वाला है। स्टार माँ इस संबंध में एक के बाद एक प्रोमो जारी कर चुका है। हाल ही में नागार्जुन के लुक का प्रोमो जारी किया गया था। इसमें वह सफेद बालों और मूंछों वाले एक बूढ़े व्यक्ति की तरह दिख रहे है और सभी को चौंका रहे थे। प्रोमो में 'ओ गोपी' कहते हुए नागार्जुन भी थोड़ा मुस्कुराते है। स्टार ने सोशल मीडिया पर हमारे वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया 'आगे क्या होता है देखने के लिए देखते रहें'। 

बिग बॉस सीजन 3 में, नागार्जुन पांडु नामक एक बंदर की तरह दिखने वाली गुड़िया को अपनी उंगली पर पकड़ते हुए नज़र आए थे और इसके साथ कई बातें शेयर करते थे। इस बार हर किसी की दिलचस्पी थी कि गोपी किसी और को पकड़ेगा या नहीं। इस बीच, नेटिज़न्स यह सुनना चाहते हैं कि नागार्जुन, जो सीजन 3 में एक टिप टॉप के रूप में तैयार थे, इस बार पुराने गेटअप में दिखाई देंगे। हमें इन मामलों को पूरी तरह स्पष्ट करने के लिए कुछ और दिनों का इंतजार करना होगा।

सुरेश बाबू ने किया बेटे की कार एक्सीडेंट वाली अफवाहों का खुलासा

दीपिका पादुकोण संग ऑन स्क्रीन रोमांस करने के लिए ये अभिनेता चार्ज करेंगे करोड़ों रुपये

संजय दत्त के कैंसर परिक्षण के चलते कैसे होगी पूरी KGF 2 की शूटिंग, प्रोड्यूसर ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -