दीपिका पादुकोण संग ऑन स्क्रीन रोमांस करने के लिए ये अभिनेता चार्ज करेंगे करोड़ों रुपये
दीपिका पादुकोण संग ऑन स्क्रीन रोमांस करने के लिए ये अभिनेता चार्ज करेंगे करोड़ों रुपये
Share:

साउथ फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता प्रभास जल्दी ही दीपिका पादुकोण स्टारर नाग अश्विन की मूवी में कार्य करने वाले है. इस मूवी को लेकर चर्चाए जोर शोर से हो रही हैं. जब इस मूवी में दीपिका पादुकोण की एंट्री का ऑफिशियल घोषणा हुई, तो बॉलीवुड से लेकर साउथ तक पूरी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मच गया था. इन दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी को देखने के लिए फैंस में अभी से ही भारी क्रेज है. 

वही इस मध्य एक ऐसी खबर सामने आ रही हैं कि साउथ अभिनेता प्रभास के दीवाने फैंस भी चौंकने वाले हैं. रिपोर्ट्स हैं कि इस मूवी के लिए बाहुबली फेम स्टार प्रभास भारी भरकम राशि वसूलने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो साउथ स्टार प्रभास इस मूवी के लिए 50, 60 या 70 नहीं, बल्कि पूरे 100 करोड़ रुपये वसूलने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, इस मूवी के लिए साउथ स्टार प्रभास पूरे 70 करोड़ रुपये चेक के माध्यम से वसूलने वाले हैं. 

जबकि 30 करोड़ रुपये वो डबिंग राइट्स के लिए लेंगे. सिर्फ इतना ही नहीं, साथ ही प्रभास इंडिया के हाईएस्ट पेड अभिनेता बन चुके हैं. वही विशेष बात तो ये है कि इस फेहरिस्त में वो साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को भी पीछे कर चुके हैं. इससे पूर्व रजनीकांत ने अपनी पैन इंडिया मूवी दरबार के लिए 70 करोड़ रुपये वसूले थे. इस मूवी को ‘गजनी’ फेम डायरेक्टर एआर मुरुगदॉस ने डायरेक्ट किया था. साथ ही अहम बात ये है कि जिस समय दीपिका पादुकोण की इस मूवी में एंट्री हुई थी. तब रिपोर्ट्स आईं थी कि प्रभास के साथ अपनी इस फिल्म के लिए ‘पद्मावत’ स्टार भी मोटी राशि वसूलने वाली है. इसी के साथ ही मूवी का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

सपना चौधरी के इस अंदाज़ के फैन हुए लोग, यहां देखे तस्वीर

देशभर में लागू होगा 'फेसलेस टैक्स' सिस्टम, पीएम मोदी ने किया बड़ा ऐलान

बंगलूरू हिंसा पर भड़के प्रकाश राज, कहा- मैं इस धार्मिक कट्टरता की कड़ी निंदा करता हूं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -