सुरेश बाबू ने किया बेटे की कार एक्सीडेंट वाली अफवाहों का खुलासा
सुरेश बाबू ने किया बेटे की कार एक्सीडेंट वाली अफवाहों का खुलासा
Share:

साउथ जगत के जाने माने फिल्म निर्माता सुरेश बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. वहीं आज सुबह से यह खबर चल रही है कि राणा के छोटे भाई दग्गुबाती अभिराम की कार का एक्सीडेंट हो गया है, जो कि प्रसिद्ध निर्माता सुरेश बाबू के पुत्र हैं। पुलिस ने कहा कि दग्गुबती अभिराम द्वारा संचालित एक BMW कार मणिकोंडा, हैदराबाद में एक ब्रेज़ा कार से टकरा गई। इस संदर्भ में,  Suresh Babu Atti जिन्होंने हाल ही में इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी और उन्होंने इस खबर की निंदा की और स्पष्टता दी।

सुरेश बाबू ने कहा कि दग्गुबाती अभिराम की कार दुर्घटना में शामिल होने वाली सभी खबरें सिर्फ अफवाहें थीं। यह स्पष्ट किया गया है कि मीडिया लेखों में दिखाई गई कार मूल दग्गुबाती परिवार से संबंधित नहीं है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे इस मामले को लेकर ऑनलाइन चल रही अफवाहों और अफवाहों पर विश्वास न करें और कृपया इस तरह के झूठे प्रचार न करें।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दग्गुबाती का वारंट राणा के छोटे भाई अभिराम की कार दुर्घटना से एक सप्ताह पहले हुआ था। लेकिन अब अभिराम के पिता सुरेश बाबू ने इस पर पूरी सफाई दी है और सब कुछ साफ़ हो चुका है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -