अखिलेश यादव का आरोप- गरीबों से पैसा छीनकर अपनी तिजोरी भर रहे भाजपा के लोग
अखिलेश यादव का आरोप- गरीबों से पैसा छीनकर अपनी तिजोरी भर रहे भाजपा के लोग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार का दौर जारी है. ऐसे में शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोला है. अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा ने व्यापारियों और युवाओं को तबाह कर दिया है. साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के लोग गरीबों के हाथ से पैसा छीनकर अपनी तिज़ोरी भर रहे हैं. साथ ही कहा कि बाबा बाढ़ से परेशान हैं, मगर सांड से नहीं. 

इस दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा जितनी झूठ बोलने वाली पार्टी आज तक नहीं देखी. इस पार्टी में छोटा नेता छोटा झूठ और बड़ा नेता, बड़ा झूठ बोलता है. बलरामपुर में सपा प्रमुख ने कहा कि हाल ही में एक उद्योगपति 28 बैंकों का पैसा लेकर फरार हो गया. वह कहीं और का नहीं बल्कि गुजरात का है. 

सपा प्रमुखव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर कहा कि बाबाजी मेरे लिए बोलते हैं कि अखिलेश यादव 12:00 बजे सोकर उठते हैं, मगर अब हमने उनके घर पर भी नजर रखना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि योगी बाबा और हमारे घर के बीच केवल एक दीवार का फर्क है. अब CM आवास से धुआं उठता नज़र आ रहा है. धुएं की कालिख अब कभी नहीं छूटेगी.

गुजरात चुनाव की तैयारियों में जुटे राहुल गांधी, आज ही द्वारकाधीश मंदिर में झुकाएंगे शीश

कांग्रेस का BJP पर बड़ा आरोप, कहा- 'शिवराज सरकार ने किसानों को ठगा...'

यूपी में बोले राहुल गांधी- 'अमेठी का सपना छत्तीसगढ़ में हो रहा पूरा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -