गुजरात चुनाव की तैयारियों में जुटे राहुल गांधी, आज ही द्वारकाधीश मंदिर में झुकाएंगे शीश
गुजरात चुनाव की तैयारियों में जुटे राहुल गांधी, आज ही द्वारकाधीश मंदिर में झुकाएंगे शीश
Share:

अहमदाबाद: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज यानी 26 फरवरी से तीन दिन के गुजरात प्रवास पर रहेंगे. राहुल गांधी शनिवार को द्वारका पहुंचकर भगवान द्वारकाधीश मंदिर में पूजा अर्चना के बाद गुजरात दौरे का आगाज़ करेंगे. इसके बाद वह गुजरात में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में शामिल होंगे. खबर के अनुसार, यह बैठक गुजरात में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए बुलाई गई है. इस बैठक में आगामी चुनावों पर मंथन किया जाएगा. 

कांग्रेस पार्टी द्वारा बयान जारी करते हुए कहा गया है कि लगभग 490 किमी दूर द्वारका में ‘चिंतन शिविर’ शुरू किया गया है. इस चिंतन शिविर सभी मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की जाएगी. पार्टी की ओर से कहा गया है कि कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी शनिवार को द्वारकाधीश मंदिर में पूजा कर अपनी द्वारका यात्रा का आगाज़ करेंगे. राहुल गांधी के इस दौरे को गुजरात में 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के चुनाव अभियान की शुरुआत के रूप में देखा जा रहा है.

दरअसल, गुजरात बहुत लंबे समय से भाजपा का गढ़ रहा है. पार्टी 1995 से राज्य में सत्ता पर काबिज है. कांग्रेस ने आगामी चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए अभी से रणनीति बनानी आरंभ कर दी है. यही कारण है कि चिंतन शिविर का आयोजन किया गया है. गुजरात में 2017 विधानसभा चुनाव के वक़्त भी राहुल गांधी मंदिरों में पहुंचे था. उस दौरान दौरान उन्होंने अपने आप को जनेउधारी ब्राह्मण बताया था. उस वक़्त कई लोगों ने दावा किया था कि कांग्रेस नेता ने चुनाव में भाजपा को मात देने के लिए सॉफ्ट हिंदुत्व कार्ड खेला है.

यूपी में बोले राहुल गांधी- 'अमेठी का सपना छत्तीसगढ़ में हो रहा पूरा'

'सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं केजरीवाल..', मुन्नवर राणा बोले- कुमार विश्वास के आरोप झूठ नहीं

वायरल हुआ सीधी की सांसद का वीडियो, हरियाणवी गाने पर लगाए जमकर ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -