एक ट्वीट कर ट्रोल हुए अखिलेश यादव, लोग बोले- हरा नहीं सके, तो दुष्प्रचार करने लगे
एक ट्वीट कर ट्रोल हुए अखिलेश यादव, लोग बोले- हरा नहीं सके, तो दुष्प्रचार करने लगे
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव अपने एक ट्वीट के कारण जमकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल,  अखिलेश यादव ने सोमवार (12 दिसंबर) को वर्कशॉप में सर्विसिंग के लिए जा रही एक क्षतिग्रस्त बस की तस्वीर को यात्री बस बता कर अपने Twitter हैंडल पर शेयर कर दिया।

 

फिर क्या था सोशल मीडिया यूज़र्स ने यूजर्स ने अखिलेश की जमकर खिंचाई कर दी। वहीं यूपी रोडवेज के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी अखिलेश यादव को रिप्लाई करते हुए वास्तुस्थिति से अवगत कराया गया।

 

वहीं, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सपा प्रमुख के ट्वीट पर कड़ी अपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर अखिलेश लगातार फर्जी पोस्ट करते रहते हैं। कुछ महीने पहले ही उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें बनारस में वरुणा नदी गंदगी और जलकुंभी से पटी हुई नज़र आ रही थी, जबकि वो फोटो उन्हीं के शासन (सपा सरकार) के दौरान में खींची गई थी। वहीं, आज उन्होंने रायबरेली डीपो की एक क्षतिग्रस्त बस की तस्वीर को यात्री बस बता कर पोस्ट किया है, जबकि वास्तविकता ये है कि यह बस क्षेत्रीय कार्यशाला लखनऊ में मरम्मत के लिए जा रही थी। इस दौरान बस में एक भी यात्री मौजूद नहीं था। अखिलेश को ट्विटर की सियासत करने से बाज आना चाहिए।

 

अखिलेश यादव को अपने ट्वीट के लिए सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से का भी सामना करना पड़ा है। लोगों ने उन्हें लगातार फर्जी सूचना देने के लिए जमकर लताड़ लगाई है। लोगों ने यहां तक लिखा कि जब अखिलेश यादव वास्तविक मुद्दों पर जीत दर्ज ना कर सके, तो अब उन्होंने फेक तस्वीरों के माध्यम से दुष्प्रचार करना शुरू कर दिया है।

भारत जोड़ो यात्रा में 9 दिन का ब्रेक, क्रिसमस- न्यू ईयर मनाने विदेश जाएंगे राहुल गांधी ?

केजरीवाल मांग चुके माफ़ी, क्या अब मनीष सिसोदिया की बारी ? CM सरमा पर आरोप लगाकर फंसे

'गलवान' दोहराने इंडियन पोस्ट पर पहुंचे थे चीनी सैनिक, भारतीय जवानों ने दौड़ा-दौड़ाकर खदेड़ा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -