पीएम मोदी पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, BJP को कहा भागती जनता पार्टी

पीएम मोदी पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, BJP को कहा भागती जनता पार्टी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी की प्रेस वार्ता की चर्चा को लेकर चुटकी ली है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 'भागती जनता पार्टी' का नया नाम देते हुए कहा है कि ये नाम इसलिए दिया गया है, क्योंकि इस पार्टी के प्रधान जी प्रेस वार्ता से भागते हैं। 

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'विकास’ पूछ रहा है: आपने भी कुछ नया सुना क्या? सुना है जनता ने भाजपा का नया अर्थ निकाला है ’भागती जनता पार्टी’ क्योंकि प्रधान जी प्रेस वार्ता से भागते हैं, उनके नेता पत्रकारों के सवालों से भागते हैं और उनके कार्यकर्ता 15 लाख व रोज़गार माँगती जनता को देखकर।' दरअसल, मीडिया के एक तबके में ऐसी खबरें आई थीं कि पीएम मोदी वाराणसी में 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल करने के बाद प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करेंगे, हालांकि भाजपा की ओर से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री पद संभालने के बाद से नरेंद्र मोदी ने एक बार भी प्रेस कांफ्रेंस नहीं की है, हालांकि विभिन्न मीडिया माध्यमों को वे  अलग-अलग समय पर साक्षात्कार देते रहे हैं। किन्तु प्रेस वार्ता न करने के चलते विपक्ष हमेशा से पीएम मोदी को घेरता रहा है।

खबरें और भी:-

ग़ाज़ीपुर में गरजे अमित शाह, कहा बुआ-भतीजा और राहुल बाबा देश को सुरक्षित नहीं कर सकते

वाराणसी लोकसभा सीट: मोदी लहर के आड़े नहीं आएंगी प्रियंका, ये कांग्रेसी नेता देगा पीएम को टक्कर

सतपाल सत्ती का विवादित बयान, कहा- बाजू काटकर हाथ में थमा देंगे...