हमारे सीएम 'बाबा' हैं, वे जानते ही नहीं लैपटॉप क्या होता है, तो देंगे कैसे - अखिलेश यादव

लखनऊ : लोकसभा चुनाव से पहले प्रचार में जुटे समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को सीधे निशाने पर लिया है। अपनी पत्नी डिंपल यादव के लोकसभा क्षेत्र कन्नौज में जनता को संबोधित करते हुए अपनी लैपटॉप वितरण योजना का उल्लेख किया है।

अमित शाह ने राम मंदिर पर दिया बड़ा बयान, कहा जो संतों का संकल्प वही भाजपा का संकल्प

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा है कि, 'हमने जितने लैपटॉप कन्नौज में वितरित किए हैं, किसी भी घर में जाकर देख लीजिए, उससे बड़ा लैपटॉप किसी ने दिया हो तो बता दो। हमारे सीएम (योगी) बाबा हैं, वो जानते ही नहीं हैं कि लैपटॉप क्या होता है, तो मिलेगा कैसे?'  सूबे के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इसके बाद गंगा एक्सप्रेस-वे बनाने के ऐलान पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि गंगा की सफाई की नहीं, इसलिए ध्यान भटकने के लिए अब गंगा एक्सप्रेस-वे बीच में ले आए।

अमित शाह ने शुरू की 'भारत के मन की बात', 10 करोड़ लोगों से राय लेकर बनेगा भाजपा का घोषणा-पत्र

गौरतलब है कि हाल ही में प्रयागराज कुंभ में हुई ऐतिहासिक कैबिनेट मीटिंग के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐलान करते हुए गंगा किनारे 600 किमी का प्रयागराज एक्सप्रेस-वे बनाने की घोषणा की थी। यह एक्सप्रेस-वे मेरठ से प्रयागराज तक पूरी तरह गंगा नदी के किनारे बनेगा। इसमें करीब 3600 करोड़ रुपए की लागत आने की संभावना है।

खबरें और भी:-

पटना: कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली आज, राहुल गाँधी के साथ होंगे तीन राज्यों के सीएम

ममता बनर्जी की दो टूक- नहीं करूँगा एनआरसी का समर्थन, सरकार को वापिस लेना होगा विधेयक

पश्चिम बंगाल में होने वाली थी सीएम योगी की रैली, ममता बनर्जी ने नहीं दी अनुमति

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -