राज ठाकरे का दावा, लोकसभा चुनाव से पहले और भी हो सकते हैं पुलवामा जैसे हमले
राज ठाकरे का दावा, लोकसभा चुनाव से पहले और भी हो सकते हैं पुलवामा जैसे हमले
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे ने दावा किया है कि आने वाले कुछ समय में लोकसभा चुनाव से पहले पुलवामा जैसे और आतंकी हमले हो सकते हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, आगामी आमचुनाव से पुलवामा और पठानकोट आतंकी हमलों को जोड़ते हुए शनिवार को मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा है कि चुनाव में जीत हासिल करने के लिए 'पुलवामा की तरह की एक और घटना'  घटित हो सकती है।

अब बूँद-बूँद को तरसेगा पाकिस्तान, मोदी सरकार ने रोका तीन नदियों का पानी

राज ठाकरे ने पीएम मोदी के उस बयान को ''जवानों का अपमान'' बताया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि यदि राफेल लड़ाकू विमान होता तो पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकवादी ठिकानों पर एयर फ़ोर्स द्वारा 26 फरवरी के एयर स्ट्राइक में और ज्यादा गोलाबारी हो सकती थी। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) के 13 वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी प्रमुख राज ठाकरे कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। ठाकरे ने आरोप लगाया है कि पुलवामा आतंकी हमले से पहले खुफिया एजेंसियों की चेतावनियों की अनदेखी की गई। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा है कि, ''पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 44 से अधिक जवान शहीद हो गए थे। क्या हमें सवाल भी नहीं करना चाहिए। 

लोकसभा के साथ इन राज्यों में हो सकता है विधानसभा चुनाव, निर्वाचन आयोग आज करेगा ऐलान

ठाकरे ने कहा है कि दिसंबर में, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोवाल ने बैंकाक में पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार से मुलाकात की थी। इस बैठक की पारदर्शिता के बारे में हमें कौन जानकारी देगा।'' बालाकोट हमले में मारे गए आतंकियों की संख्या बताने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए ठाकरे ने कहा है कि क्या अमित शाह हवाई हमलों के दौरान सह पायलट थे।

खबरें और भी:-

चुनाव लड़ने पर रॉबर्ट वाड्रा ने दिया बड़ा बयान, फेसबुक पोस्ट पर लिखी ये बात

मध्यप्रदेश में कमलनाथ ने रोका सवर्ण आरक्षण, लेकिन OBC के लिए बड़ी खुशखबरी

राहुल की मौजूदगी में कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा आतंकी की तरह दिखते हैं पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -